scriptदर्दनाक हादसा, ससुर-दामाद समेत दो की मौके पर ही मौत | Painful Incident, Death In The Rise Of Two Ones Including In-laws | Patrika News

दर्दनाक हादसा, ससुर-दामाद समेत दो की मौके पर ही मौत

locationप्रतापगढ़Published: Jul 16, 2019 12:15:15 pm

Submitted by:

Devishankar Suthar

एक की चिकित्सालय लाते रास्ते में मौतआमने-सामने भिड़ीं दो बाइक, दो अन्य घायल

Pratapgarh

pratapgarh


एक को किया उदयपुर रैफर
शवों को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपे
प्रतापगढ़.
प्रतापगढ़ थाना इलाके में एनएच ११३ पर बांसवाड़ा रोड पर सोमवार रात को दो बाइक की भिडंत हो गई। इसमें दामाद-ससुर समेत तीन की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से तीनों के शवों को जिला चिकित्सालय में पहुंचाया। एक घायल को उदयपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को शवों के पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस ने बताया कि बांसवाड़ा रोड पर टीमरवा गांव के निकट दो बाइक की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक का सिर धड़ से अलग हो गया। एक की जिला चिकित्सालय लाते रास्ते में मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर १०८ एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची। यहां घटना स्थल पर ही शांतिलाल पुत्र हीरालाल मीणा निवासी मकनपुरा थाना प्रतापगढ़, लक्ष्मण पुत्र पांचूराम मीणा निवासी कमलाकुड़ी थाना देवगढ़ और ईश्वर पुत्र सूरजमल मीणा निवासी नारायणखेड़ा थाना धमोतर की मौत हो गई। जबकि शांतिलाल की पत्नी राजू, अनिल पुत्र नाकूराम मीणा निवासी सोडलपुर थाना पीपलखूंट हाल इंदिरा कॉलोनी प्रतापगढ़, जगदीश पुत्र पांचुराम मीणा निवासी बड़ी बंबोरी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को यहां जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इनमें से अनिल को उदयपुर रैफर किया गया है। मृतक शांतिलाल का विवाह एक माह पहले ही कमलाकुड़ी के लक्ष्मण की पुत्री राजू के साथ हुआ था। हादसे के दौरान शांतिलाल, पत्नी राजू और ससुर लक्ष्मण बाइक पर जा रहे थे। पुलिस ने मंगलवार को मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए है।
आरोपियों के परिजनों ने मांगी एसपी से सुरक्षा
जांच अधिकारी बदलने की मांग
सुहागपुरा के दोतड़ में प्रेम विवाह को लेकर हत्या का मामला
प्रतापगढ़
सुहागपुरा थाना इलाके के दोतड़ गांव में प्रेम विवाह को लेकर 21 जून को हुए हमले में एक युवक की हत्या और अन्य के घायल होने के बाद गांव में आरोपियों के घर सूने है। आरोपियों के परिजन जंगल में भटक रहे है। परिजन सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और जांच अधिकारी को बदलने की मांग की। इन लोगों ने पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की गुहार भी लगाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो