scriptचौबीस घंटे गश्त, तब होगा अपराधों पर नियंत्रण | Patrolling around the clock, crime will be controlled | Patrika News

चौबीस घंटे गश्त, तब होगा अपराधों पर नियंत्रण

locationप्रतापगढ़Published: Apr 09, 2021 08:26:48 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

अरनोद में पुलिस पब्लिक संवाद
चौबीस घंटे गश्त, तब होगा अपराधों पर नियंत्रण, पुलिस बने संवेदनशीलअरनोद. राजस्थान पत्रिका की ओर से चलाए जा रहे पुलिस पब्लिक संवाद अभियान की श्रृंखला के तहत गुरुवार को अरनोद थाने में कार्यक्रम आयोजित किया गया। थाना अधिकारी रविंद्र सिंह की उपस्थिति में लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार के लिए तथा स्थानीय समस्याओं के बारे में अपने सुझाव दिए।

चौबीस घंटे गश्त, तब होगा अपराधों पर नियंत्रण

चौबीस घंटे गश्त, तब होगा अपराधों पर नियंत्रण


अरनोद में पुलिस पब्लिक संवाद

चौबीस घंटे गश्त, तब होगा अपराधों पर नियंत्रण, पुलिस बने संवेदनशील
अरनोद. राजस्थान पत्रिका की ओर से चलाए जा रहे पुलिस पब्लिक संवाद अभियान की श्रृंखला के तहत गुरुवार को अरनोद थाने में कार्यक्रम आयोजित किया गया। थाना अधिकारी रविंद्र सिंह की उपस्थिति में लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार के लिए तथा स्थानीय समस्याओं के बारे में अपने सुझाव दिए। थानाधिकारी सिंह ने इन सुझावों को स्वागतयोग्य बताते हुए अमल में लाने का भरोसा दिलाया। बैठक में आए लोगों ने इस बारे में अपने विचार इस प्रकार व्यक्त किए।
चूपना के विजय शर्मा ने कहा कि पुलिस को पूरे थाना क्षेत्र में नियमित रूप से चौबीसों घंटे गश्त करनी चाहिए। इससे चोरी और गुंडागर्दी पर काबू रहेगा। अरनोद के गोपाल भावसार ने कहा कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर बना रहे और पूरे थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था व्यवस्था बनी रहे यही आशा हम पुलिस से करते हैं। भचूंडला निवासी पूर्व सरपंच भेरूलाल मीणा ने कहा कि पुलिस की नियमित गश्त होगी तो चोरों में भय बना रहेगा और अपराधों में कमी आएगी। युवा व्यवासायी रवि मोरवाल ने बताया कि पुलिस ने अभी वाहन चोरों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की है। इसी प्रकार की कार्रवाई आगे भी चलती रहे तो अपराधियों में डर बना रहेगा। अरनोद के पूर्व उपसरपंच गौस मोहम्मद मकरानी ने कहा कि पुलिस ग्राम वासियों और जनप्रतिनिधियों से सीधे संपर्क में रहे जिससे पुलिस को छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी घटनाओं के बारे में तत्काल जानकारी प्राप्त हो सके और तत्काल होने वाले अपराधों को रोका जा सके। संस्कृति संवर्धन मंडल चुपना के गोविंद शर्मा ने बताया कि पुलिस की अभी जो कार्य प्रणाली है उसमें अभी बहुत शिथिलता है। उसमें सुधार करने की आवश्यकता है। आंखों देखी हाल को ठुकराए नहीं और तत्काल कार्रवाई करें।
((((((((((((((((मोहेड़ा सरपंच पर हमला
-खाई में गिरने से कार क्षतिग्रस्त
मोवाई.
निकटवर्ती मोहेड़ा सरपंच प्रकाशचन्द्र मीणा पर बुधवार रात को रास्ता रोककर हमला किया। गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गए। लेकिन कार असंतुलित होकर खाई में गिर गई। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई।
इस संबंध में सरपंच ने अरनोद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जिसमें बताया कि वह बुधवार रात को बांसलई गांव से कार लेकर अपने गांव डोरानाखेड़ा जा रहे थे। रास्ते में चार लोग नकाबपोश बैठे हुए थे। साइल में बइक खड़ी की हुई थी। इन लोगों ने कार के आगे लाठी से वार किया। जिससे आगे का कांच फूट गया। वहीं कार अंसतुलित होकर पलट गई और खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि कार की फाटक खुलने से वह और चालक दोनों बाहर गिर गए। वहीं हमलावर मौके से भाग गए। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो