scriptशांति समिति की बैठक: बाहर से आने वाले सभी लोगों की हो जांच | Peace Committee meeting: | Patrika News

शांति समिति की बैठक: बाहर से आने वाले सभी लोगों की हो जांच

locationप्रतापगढ़Published: Jul 01, 2022 08:32:34 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

Peace Committee meeting: शांति समिति की बैठक: बाहर से आने वाले सभी लोगों की हो जांच

शांति समिति की बैठक: बाहर से आने वाले सभी लोगों की हो जांच

शांति समिति की बैठक: बाहर से आने वाले सभी लोगों की हो जांच


अरनोद. उदयपुर में घटित हत्या की घटना को लेकर संपूर्ण उपखण्ड क्षेत्र अरनोद में सांप्रदायिक सद्भाव, कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर अतिरिक्त जिला कलक्टर गोपाललाल स्वर्णकार ने गुरुवार को उपखण्ड कार्यालय अरनोद में बैठक ली। बैठक में उपखण्ड अधिकारी जीतू कुलहरी, तहसीलदार ईश्वरलाल खटीक व थानाधिकारी हनुवन्तङ्क्षसह उपस्थित रहे। बैठक में कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के मुद्दों पर चर्चा की। आवश्यक दिशा -ृनिर्देश दिए। बैठक में प्रशासन, आमजन व सभी धर्मगुरुओं, जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों से भी अपील की है कि क्षेत्र में शांति का वातावरण बनाए रखने में सहयोग दें। असामाजिक तत्वों के बहकावे में आकर अफवाहें नहीं फैलावें। ना ही ऐसी कोई सामग्री सोशल मीडिया पर प्रसारित करें।
छोटीसादड़ी. कोई भी व्यक्ति यदि नगर या थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। उदयपुर शहर में हुए कन्हैयालाल साहू हत्याकाण्ड के मध्य नजर कानून व्यवस्था की दृष्टि से पुलिस थाना छोटीसादड़ी में सीएलजी एवं शांति समिति सदस्यों की बैठक डिप्टी मनीष बडगुजर के मुख्यातिथि एवं थानाधिकारी कपिल पाटीदार की अध्यक्षता में आयोजित की हुई। बैठक में कानून व्यवस्था की दृष्टि व नगर बंद के आह्वान के मध्यनजर सीएलजी सदस्यों से शहर में सौहाद्र्र ओर शांति व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। सीएलजी बैठक में शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की गई। नगर बंद के दौरान कानुन व्यवस्था के चाक चौबंद प्रबंध रहेंगे। जिससे कोई भी अप्रिय घटना ना हो सके। कोई भी व्यक्ति यदि नगर व थाना क्षेत्र मे शांति व्यवस्था भंग का प्रयास करेगा तो खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।
धरियावद. धरियावद थाना परिसर में बुधवार देर शाम सीएलजी शांति समिति की बैठक अतिरिक्त जिला कलक्टर गोपाललाल स्वर्णकार की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों द्वारा आमजन से कस्बे सहित क्षेत्र में शांति एवं सौहाद्र्र कायम बनाए रखने तथा किसी भी प्रकार की आपराधिक अवंछित गतिविधियों दिखाई देने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन को देने को कहा।
पारसोला. यहां अतिरिक्त जिला कलक्टर गोपाल स्वर्णकार, तहसीलदार शांतिलाल जैन, नायब तहसीलदार, थाना प्रभारी गजेंद्र ङ्क्षसह आदि ने थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों और सामाजिक संगठनों की बैठक ली। बैठक में सभी समुदायों को शांति बनाए रखने की अपील की गई। अधिकारियों ने कहा कि किसी प्रकार की कोई भी समुदाय विशेष की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करें। कोई सांप्रदायिक सौहाद्र्र की बिगाडऩे का कार्य करता है तो तुरंत थाना प्रभारी को अवगत करवाया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो