scriptअजब राजस्थान के गजब किस्से… युवक की मौत के दूसरे दिन विरोध प्रदर्शन…! | Patrika News
प्रतापगढ़

अजब राजस्थान के गजब किस्से… युवक की मौत के दूसरे दिन विरोध प्रदर्शन…!

5 Photos
6 years ago
1/5

प्रतापगढ़ जिले के धरियावद मेंप्रतापगढ़ मार्ग पर रविवार देर शाम बस की चपेट में आने से बाइक सवार शिक्षक के इकलौते पुत्र की मौत के बाद मुआवजे एवं कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर मृतक युवक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने सोमवार सुबह गांधीनगर के पास धरियावद प्रतापगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया तथा टायर जलाकर जमकर नारेबाजी करने लगे।

2/5

जाम की सूचना पर थानाधिकारी सिकन्दर खान मय जाप्ता पहुंचे और परिजनों से समझाइश करने लगे। इसी दौरान परिजनों एवं उनके परिचितों ने गांधीनगर के अलावा पीर बादशाह मार्ग को भी पत्थर डाल जाम लगा दिया।

3/5

जाम के चलते सुबह सुबह अपने गंतव्य स्थान पर जाने वाले यात्रियों एव राखी बांधने आई बहिनों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इधर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाईश की लेकिन आक्रोशित ग्रामीण एवं परिजन नहीं माने तथा मौके पर ही बस मालिक को बुलाने की मांग करते रहे।

4/5

एक साथ दो जगहों पर जाम किये जाने पर एकबारगी पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। वहीं जाम खुलवाने को लेकर पुलिस और जाम करने वालों के बीच मामूली कहासुनी हुई। मामले की गम्भीरता को देखते हुए सुबह उपखण्ड अधिकारी रामचन्द्र खटीक भी गांधीनगर पहुंचे तथा परिजनों से चर्चा की।

5/5

इसके बाद उपखण्ड कार्यालय में उपखण्ड अधिकारी रामचन्द्र खटीक की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच समझाइश वार्ता का दौर चला। बाद में बस मालिक की ओर से आर्थिक सहायता राशि दिये जाने पर मामला शांत हुआ। दोपहर बाद लाश का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। उल्लेखनीय है की रविवार देर सायं कस्बे के प्रतापगढ़ मार्ग पर बस की चपेट में आने से गांधीनगर निवासी 25 वर्षीय पुष्करलाल रैगर की मौत हो गई थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.