scriptनाकाबंदी देखकर भागने लगा एक शख्स, पकड़ा तो देखकर दंग रह गई पुलिस | police arrested a man with opium | Patrika News

नाकाबंदी देखकर भागने लगा एक शख्स, पकड़ा तो देखकर दंग रह गई पुलिस

locationप्रतापगढ़Published: Jun 07, 2019 01:08:51 pm

Submitted by:

Ram Sharma

21 किलो अवैध गांजा बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

pratapgarh

नाकाबंदी देखकर भागने लगा एक शख्स, पकड़ा तो देखकर दंग रह गई पुलिस


प्रतापगढ़. धोलापानी थाना पुलिस ने बुधवार शाम को नाकाबन्दी के दौरान उण्डावेला में रोड के पास में एक जने को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 21 किलो अवैध गांजा बरामद किया।
थानाधिकारी दौलतसिंह ने बताया कि आरोपी गौतम(55) पिता अमरा मीणा निवासी उण्डावेला है।
एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर रठांजना थानाधिकारी मोहनसिंह थानाधिकारी को जांच सौंपी है।
डोडा चुरा जब्त, युवक गिरफ्तार
अरनोद. पुलिस ने गुरुवार को गांव नागदेड़ा में डोडा चूरा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। अरनोद थानाधिकारी धर्मसिंह मीणा ने बताया कि आरोपी पवन(19) पिता बजे राम मीणा निवासी नागदेड़ा है। उसे 40 किलोग्राम अफीम डोडा चूरा परिवहन करते हुए गिरफ्तार किया। एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान थाना अधिकारी सालम गढ़ बुद्धा राम विश्नोई को सौंपा गया है।
भानजे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज
अरनोद. यहां थाने में एक जने ने अपने भानजे के विरुद्ध मकान हड़पने और मारपीट का मामला दर्ज कराया है। बड़ी चक्की हायर सैकेडरी स्कूल निवासी नन्दलाल चौधरी व पत्नी धापूबाई ने पुलिस मामला दर्ज करते हुए बताया कि मकान मेरी पत्नी धापूबाई के नाम है। हम दोनों इसी मकान में रहते है। गत रात्रि भानेज हेमन्त चौधरी आया और मेरे साथ गाली गलोच करने लगा। मेरे बिस्तर व पलंग बाहर फेक दिए। मकान के अन्दर घुसा तो जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त नन्दलाल चौधरी ने बताया कि उक्त मकान हड़पना चाहता है जिसका पहले भी न्यालय में प्रकरण चल रहा है ।
बिजली कटौती पर आंदोलन करेगी भाजपा
धरियावद. क्षेत्र में विगत कई दिनों से हो रहीं बिजली की अघोषित कटौती एवं आंख मिचौली ने आमजन से लेकर ग्रामीणों एवं व्यापारियों को परेशान किए रखा हैं। दिन में दो से तीन बार बिजली की अघोषित कटौती के साथ साथ रात्रि में कभी कभार बिना सूचना के बिजली कटौती से ग्रामीणों की निंद्रा में खलल पड रहा है। इधर बिजली कटौती के मुद्धें पर भाजपा ने गहलोत सरकार के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है। भाजपा विधायक गोतमलाल मीणा का कहना हैं कि क्षेत्र में भीषण गर्मी के बीच क्षेत्र में आए दिन बिजली कटौती से व्यापारी एवं काश्तकार परेशान हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो