महिला से छेड़छाड़ के आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

खेत पर जा रही विवाहिता के साथ शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ की। महिला के हंगामा मचाने पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। बाद में थाने पर सूचना दी।

By: Kamlesh Sharma

Published: 08 Oct 2021, 09:46 PM IST

छोटीसादड़ी(प्रतापगढ़)। खेत पर जा रही विवाहिता के साथ शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ की। महिला के हंगामा मचाने पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। बाद में थाने पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सिपाही को छुड़ाया और पीडि़ता की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ व अनुसूचित जाति, जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। इस बीच कुछ लोगों ने इसका और वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस के अनुसार आरोपी छोटीसादड़ी थाने में तैनात हैड कांस्टेबल राम राज गुर्जर है। पीडि़ता ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह एक खेत पर नियमित रूप से काम करने जाती है। शुक्रवार को सुबह जब वह काम पर जा रही थी, उसी समय सुनसान जगह पर आरोपी रामराज आकर रुका और जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाने लगा। उसने मना किया तो हाथ पकडकऱ खीचने लगा।

उसने हंगामा मचाया। शोर सुनकर पीछे-पीछे चल रही उसकी सास और आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने आकर उसे छुड़ाया। ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपी की पिटाई शुरू कर दी। बाद में छोटीसादड़ी थाने में सूचना दी। वहां से पुलिस टीम आई और उसे अपने साथ ले गई। पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर लज्जा भंग, छेड़छाड़ व अजाजजा अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया।

पुलिसकर्मी को निलंबित किया
आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है।
आदर्श सिद्धू, पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ

Kamlesh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned