script

छोटीसादड़ी में एसपी की मौजूदगी में पुलिस जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

locationप्रतापगढ़Published: Apr 19, 2021 02:32:54 pm

Submitted by:

Devishankar Suthar

छोटीसादड़ी. एसपी ने प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकाला। रविवार दोपहर एसपी चूनाराम जाट छोटीसादड़ी पहुंचे। और शहर के प्रमुख मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला। एसपी ने लोगों से कोविड.19 की गाइडलाइन को अपनाने की अपील की।

छोटीसादड़ी में एसपी की मौजूदगी में पुलिस जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

छोटीसादड़ी में एसपी की मौजूदगी में पुलिस जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च


छोटीसादड़ी. एसपी ने प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकाला। रविवार दोपहर एसपी चूनाराम जाट छोटीसादड़ी पहुंचे। और शहर के प्रमुख मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला। एसपी ने लोगों से कोविड.19 की गाइडलाइन को अपनाने की अपील की। वहीं, आधा दर्जन पुलिस गाडिय़ों का काफिला शहर की मुख्य सडक़ों से गुजरा। जहां संबंधित थाना प्रभारी शंकरलाल ने अनांउसमेंट करते हुए मास्क पहनने, शारीरिक दूरी रखने और जरूरी कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकलने की अपील की। इस दौरान एडिशनल एसपी चिरंजीलाल मीणा, डीवाईएसपी परबतसिंह, तहसीलदार महिपालसिंह, भूअभिलेख निरीक्षक दीपक राव मराठा सहित पुलिस जवान मौजूद थे।
: शहर की दुकानों पर ताले लटके रहे। सडक़ों पर पुलिस बल तैनात रही। चेकिंग पोइंट लगाकर सडक़ों पर आने.जाने वाले लोगों को रोककर पूछताछ की गई जिसमें लोगों ने कई तरह के बहाने भी बनाएं।
इसके अलावा कुछ लोग विभागीय कर्मचारी निकले तो कुछ ने अन्य विभागों में जरूरी काम होना बताया। ….
कफ्र्यू में बेवजह घूमने पर 14 बाइकें जब्त
मोखमपुरा. हथुनिया पुलिस ने राजस्थान में लगे 2 दिन के कफ्र्यू में बेवजह सडक़ों पर घूम रहे लोगों पर कार्रवाई की। इस दौरान १४ बाइकें जब्त की गई। हथुनिया थाना अधिकारी नरेंद्रसिंह भाटी के नेतृत्व में पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए चालान काटे गए। वहीं कफ्र्यू का उल्लंघन करने पर 14 मोटरसाइकिल जब्त की गई।

======================
संक्रमण की बेकाबू लहर, धरियावद में 38 संक्रमित मिले
धरियावद. धरियावद तहसील क्षेत्र में संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू हो चुकी है। रविवार को ब्लॉक में कोरोना महाविस्फोट देखने को मिला। जिला मेडिकल से मिली रिपोर्ट अनुसार धरियावद क्षेत्र में 51 कोरोना संक्रमित मिले। इनमें धरियावद कस्बे के 38 संक्रमित शमिल हैं। एक साथ बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने से चिकित्सा विभाग एवं प्रशासन में हडकम्प मच गया। वही कस्बे में एक साथ 38 संक्रमित मिलने एवं लगातार बढते संक्रमण के मामलों ने कस्बेवासियों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। रिपोर्ट के अनुसार धरियावद कस्बे में जहां 38 संक्रमित मिले। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र में 13 संक्रमित मिले है। इनमें पारसोला, पारेल, देवला एवं मुणिया ग्राम से भी संक्रमित मिलने की पुष्टि हुई। इधर खंड प्रभारी एसके जैन के निर्देशन में कोविड टीम ने संक्रमितों को क्वारंटीन किया। ब्लॉक में अब तक 160 एक्टिव केस मौजूद हैं। नगर में संक्रमित मिलने तथा 5 या उससे संक्रमित मोहल्लों को धरियावद प्रशासन द्वारा कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। कलाल चौक की समस्त गलियां, अरिहंत स्कूल जाने वाला मार्ग एवं पुराना लसाडिया रोड शामिल हैं। तहसील कार्यालय में रविवार से 24 घंटे कोरोना नियंत्रण कक्ष की शुरूआत की। इसके लिए विभिन्न विभागों के 8 कार्मिकों की तीन-तीन पारियों में 8-8 घंटे की सेवाएं ली जा रही है।
त्नत्नत्नत्नत्न
सालमगढ़. वीकेंड कफ्र्यू की सालमगढ़ पुलिस द्वारा पूर्ण रूप से पालना करवाई जा रही है। सालमगढ़ थानाधिकारी रोहित कुमार के साथ सहायक कंवरलाल चंदेल पूरे थाना क्षेत्र में लगातार नजर बनाए हुए हैं। कई लोगों के चालान भी काटे गए है। साथ ही लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। कफ्र्यू के चलते बाजार बंद है । सालमगढ़ में कोरोना के 4 मरीज मिले है। इस माह में कस्बे में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो चुकी हैं। उनके संपर्क में लोगों के भी चिकित्सा विभाग द्वारा आज कोरोना के सैम्पल लिए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो