scriptप्रतापगढ़ की खबरे एक नजर में… | Pratapgad's story is at a glance | Patrika News

प्रतापगढ़ की खबरे एक नजर में…

locationप्रतापगढ़Published: Jun 14, 2017 09:37:00 pm

Submitted by:

rajesh dixit

प्रतापगढ़ की खबरे पड़े एक नजर में

प्रतापगढ़

pratapgarh


न्यूज-01
कच्ची बस्ती क्षेत्र में विशेष गतिविधियां आयोजित
राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के तहत शहरी क्षेत्र की कच्ची बस्तियों में गहन दस्त रोग पखवाड़े के दौरान विशेष गतिविधियों का आयोजन किया जाकर दस्त रोग नियन्त्रण व बचाव पर जन समुदाय को जागरूक किया जा रहा है।

न्यूज-02
तस्करी के अभियुक्तों को चार-चार साल की सजा
 विशिष्ट न्यायाधीश (एनडीपीएस) प्रदीप जैन ने तस्करी के एक मामले में दो अभियुक्तों को चार-चार साल की सजा सुनाई है। दोनों पर 40-40 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया है।

न्यूज-03

मांगों को लेकर सामूहिक अवकाश पर पर रहे कर्मचारी
विभिन्न मांगों को लेकर राजस्व अधिकारी व कर्मचारी बुधवार को सामूहिक अवकाश पर रहे। इस दौरान धरना दिया और प्रदर्शन किया गया।गत 8 मई को सभी कर्मचारी अधिकारी सामूहिक अवकाश रहे थे।सरकार ने 15 दिनों में लिखित आश्वशान के बाबजूद आज तक कोई आदेश नहीं निकाला। इसे लेकर 11 सूत्रीय मांगों को लेकर सभी राजस्व अधिकारी जिसमें तहसीलदार, नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक, पटवारी लिपिक वर्ग सहित सहायक कर्मचारी अवकाश पर रहे।

न्यूज-04

किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
 अजमेर विद्युत वितरण श्रमिक संघ की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार को प्रदर्शन किया गया। इस संबंध में अधीक्षण अभियन्ता आर.सी. शर्मा को ज्ञापन भी सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया कि फडर इन्चार्ज के नाम तकनिकी कर्मचारियों का शोषण बंद किया जाए।
 
न्यूज-05

जिला स्तरीय सीनियर पॉवर लिफ्टिंग चयन ट्रायल 17 को
जिला स्तरीय सीनियर पॉवर लिफ्टिंग चयन ट्रायल 17 जून को राजस्थान जिम एंड निर्झर हैल्थ क्लब में होगी।


न्यूज-06

किसानों की मांगों के समर्थन में कांग्रेस ने किया धरना-प्रदर्शन
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी प्रतापगढ़ की ओर से किसानों की मांगों के समर्थन में बुधवार को शहर के गांधी चौराहे पर धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान किसानों की मांगों के समर्थन और भाजपा सरकारों के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए। इसके बाद मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा गया।

न्यूज-07

फंदे से लटका मिला वृद्ध का शव
कोतवाली क्षेत्र के डोडियारखेड़ा गांव में एक वृद्ध का शव अपने ही घर में फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो