script

राजस्थान के इस विधायक को फेसबुक पर मिली गोली मारने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

locationप्रतापगढ़Published: Jul 06, 2020 08:59:25 pm

Submitted by:

abdul bari

विधायक को यह धमकी भाजपा नेता प्रहलाद गुर्जर की फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अवधूत योगी के नाम की आईडी से दी गई। इस टिप्पणी में कहा गया कि ‘यदि विधायक जी ने आपको डिस्टर्ब किया तो विधायकजी को कहां गोली लगेगी, वो उनको भी पता नहीं चलेगा। यदि आप कहोगे तो भी गोली मरवादेंगे। ’ इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता भडक़ गए और दोपहर बाद कलक्ट्रेट पहंच कर अतिरिक्त जिला कलक्टर गोपाल लाल स्वर्णकार और अतिरिक्त जिला कलक्टर अशोक मीणा को ज्ञापन दिया।

राजस्थान के इस विधायक को फेसबुक पर मिली गोली मारने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

राजस्थान के इस विधायक को फेसबुक पर मिली गोली मारने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज,राजस्थान के इस विधायक को फेसबुक पर मिली गोली मारने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज,राजस्थान के इस विधायक को फेसबुक पर मिली गोली मारने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

प्रतापगढ़.

विधायक रामलाल मीणा को फेसबुक पर किसी ने गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद मीणा के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। उनके समर्थक बड़ी संख्या में कलक्ट्रेट पहुंचे और अतिरिक्त जिला कलक्टर व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया। समर्थकों ने भाजपा के एक नेता पर इस धमकी का आरोप लगाया। हालांकि भाजपा नेता ने धमकी से इनकार करते हुए उनकी छवि खराब करने वाला कदम बताया है।
विधायक मीणा को यह धमकी भाजपा नेता प्रहलाद गुर्जर की फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अवधूत योगी के नाम की आईडी से दी गई। इस टिप्पणी में कहा गया कि ‘यदि विधायक जी ने आपको डिस्टर्ब किया तो विधायकजी को कहां गोली लगेगी, वो उनको भी पता नहीं चलेगा। यदि आप कहोगे तो भी गोली मरवादेंगे। ’ इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता भडक़ गए और दोपहर बाद कलक्ट्रेट पहंच कर अतिरिक्त जिला कलक्टर गोपाल लाल स्वर्णकार और अतिरिक्त जिला कलक्टर अशोक मीणा को ज्ञापन दिया। विधायक समर्थकों का कहना था कि भाजपा नेता गुर्जर ने फर्जी आईडी बनाकर विधायक को धमकी दी है।

इस बीच भाजपा नेता प्रहलाद गुर्जर ने भी अपनी फेसबुक पोस्ट डाली। इसमें कहा कि ये पोस्ट उनकी नहीं है। उन्होंने इस तरह की कोई फर्जी आइडी नहीं बना रखी और न ही गोली मारने की धमकी दी। यह मुझे बदनाम करने की साजिश है। जांच में सब सामने आ जाएगा। यदि यह आईडी मेरी निकली तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, अन्यथा विधायक और उनके सिपहसालारों को राजनीति छोडऩी पड़ेगी।

मामला दर्ज कर लिया है
विधायक को गोली मारने की धमकी के मामले की मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले को उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।
– अशोक मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़

ट्रेंडिंग वीडियो