लापता हुए प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश का यह वीडियो आया सामने

kamlesh sharma | Publish: May, 19 2018 05:33:59 PM (IST) Pratapgarh, Rajasthan, India

प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी का मुम्बई से होटल छोड़ते वक्त का एक वीडियो आया सामने है।

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी का मुम्बई से होटल छोड़ते वक्त का एक वीडियो आया सामने है। सभापति ने इस होटल को गुरुवार (17 मई) शाम साढे सात बजे छोड़ा था। ये वीडियो होटल के सीसीटीवी कैमरे से लिया गया है। कमलेश यलो टी शर्ट पहने हुए हैं। वे मुम्बई से बुहारनपुर के लिए निकले थे।

इस होटल को छोडऩे के बाद से ही वे मुम्बई से लापता हो गए हैं। उनको अब तक कोई अता-पता नहीं चला है। सभापति डोसी की तलाश के लिए प्रतापगढ़ से साइबर सेल व पुलिस की टीम मुम्बई पहुंच चुकी है।

गौरतलब है कि नगर परिषद कमलेश डोसी 16 मई को प्रतापगढ़ से घर पर कहकर गए थे कि वह जयपुर और इसके बाद मुम्बई और इसके बाद जैनसंत के दर्शन करने बुरहानपुर जाएंगे।

वह पूर्व पार्षद सुरेश मालवीय के साथ 16 मई दोपहर को जयपुर के लिए रवाना हुए। जहां 17 मई सुबह हवाई जहाज से मुम्बई गए। पूर्व पार्षद मालवीय ने डोसी को एयरपोर्ट पर छोड़ा। हवाई जहाज से वे 17 मई दोपहर को मुम्बई पहुंचे। जहां एक होटल में ठहरे। यहां रात आठ बजे मोबाइल से पत्नी से बात की। डोसी ने बताया कि वह रात को बुरहानपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद होटल से निकल गए।

फिर नहीं मिली लोकेशन
होटल से निकलने के बाद रात पौने 11 बजे तक मोबाइल चालू था। लेकिन मुम्बई के कुरला में पौने 11 बजे के बाद डोसी के किसी भी मोबाइल की लोकेशन नहीं मिली। 18 मई शाम तक भी कोई सम्पर्क नहीं होने पर परिजनों को चिंता हुई।

परिजनों ने बुरहानपुर में जैन संतों के यहां भी सम्पर्क किया। लेकिन डोसी वहां भी नहीं पहुंचे। इसके बाद डोसी के भाई अल्पेश ने शुक्रवार देर रात को प्रतापगढ़ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned