scriptPratapgarh News : नारकोटिक्स टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, हवाई फायर कर भागे | Pratapgarh News: Attempt to run over narcotics team with car, fled after firing in air | Patrika News
प्रतापगढ़

Pratapgarh News : नारकोटिक्स टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, हवाई फायर कर भागे

केन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो निवारक एवं आसूचना प्रकोष्ठ प्रतापगढ़ की टीम के एक लक्जरी गाड़ी में डोडा चूरा तस्करी की सूचना पर उसे रोकने का प्रयास करने पर चालक ने टीम पर ही गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया वहीं दो लोग हवाई फायरिंग करते हुए अंधेरे में भाग गए।

प्रतापगढ़Jun 27, 2024 / 05:09 pm

Supriya Rani

प्रतापगढ़. केन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो निवारक एवं आसूचना प्रकोष्ठ प्रतापगढ़ की टीम के एक लक्जरी गाड़ी में डोडा चूरा तस्करी की सूचना पर उसे रोकने का प्रयास करने पर चालक ने टीम पर ही गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया वहीं दो लोग हवाई फायरिंग करते हुए अंधेरे में भाग गए। पुलिस ने गाड़ी से 4 क्विंटल 76 किलो डोडा चूरा और देसी पिस्टल व तीन कारतूस बरामद किए है। ब्यूरो के प्रतापगढ़ अधीक्षक बीएन मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रठांजना थाना इलाके में डोडा चूरा की तस्करी की जा रही है। इस पर टीम खोरिया और चमलावदा गांव के बीच पहुंची।

चमलावदा की तरफ से आ रही एक काले रंग की लक्जरी गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो वाहन चालक ने तेज गति से वाहन भगाकर टीम पर गाडी चढ़ाने का प्रयास किया व एक अन्य जीप को टक्कर मारते हुए व दो राउण्ड हवा में फायरिंग की। इस दौरान हो रही बारिश व अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी में बैठे दो लोग निकलकर फरार हो गए। फरार लोगों को आस पास के खेतों में तलाश किया। लेकिन वे नहीं मिले। जिसके बाद जीप को प्रतापगढ़ ब्यूरो कार्यालय लाए।

यहां कार्यालय में गाड़ी की तलाशी ली गई। जिसमें एक देशी पिस्टल बिना मार्का मय मैगजीन में एक जिन्दा कारतूस व एक अन्य मैगजीन जिसमें तीन जिन्दा कारतूस भरे हुए मिले। वाहन की तलाशी में वाहन के अन्य नम्बर प्लेट भी मिली। वाहन में कुल 22 कट्टों में भरा डोडा चूरा मिला। इसका वजन कराया गया। जिसमें 13 काले रंग व 9 भूरे रंग के कट्टे थे। इनका वजन वजन 476 किलो 200 ग्राम पाया गया। ब्यूरो की ओर से प्रकरण दर्ज किया गया। इसमें आगे अनुसंधान जारी है।

Hindi News/ Pratapgarh / Pratapgarh News : नारकोटिक्स टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, हवाई फायर कर भागे

ट्रेंडिंग वीडियो