scriptpratapgarh news : road lights blows late night in prataparh | चौथे दिन मिटा अंधेरा.... परिषद ने जमा कराए तीस लाख, देर शाम चालू हुई रोड लाइटें | Patrika News

चौथे दिन मिटा अंधेरा.... परिषद ने जमा कराए तीस लाख, देर शाम चालू हुई रोड लाइटें

- pratapgarh city news दिन भर की जद्दोजहद के बाद परिषद ने जमा कराए तीस लाख

प्रतापगढ़

Published: March 29, 2022 08:48:47 pm

प्रतापगढ़. शहर में चार दिन की जद्दोजहद के बाद मंगलवार देर शाम रोड लाइटें चालू हो गई। इससे पहले दिन में परिषद में आयुक्त का कार्यभार एटीपी रमेश परिहार को सौंपा गया। शाम को डिस्कॉम को दी जाने वाली राशि के चेक पर आयुक्त के रूप में परिहार ने दस्तखत किए और जिला कलक्टर के माध्यम से डिस्कॉम को सौंपा। इसके बाद डिस्कॉम ने एक एक कर रोड लाइटों के सारे कनेक्शन चालू किए।
नगर परिषद और डिस्कॉम मे तीस लाख रुपए जमा कराने को लेकर सोमवार को ही सहमति हो गई थी। डिस्कॉम अधिकारी इस बात पर सहमत हो गए थे कि तीस लाख रुपए का चेक देने के बाद वे लाइट चालू कर देंगे। लेकिन आयुक्त का कार्यभार किसी के पास नहीं होने से चेक पर दस्तखत करने की समस्या आ खड़ी हुई। इसके बाद मंगलवार को जिला कलक्टर ने स्थानीय निकाय विभाग के उच्चाधिकारियों से बात कर सहायक नगर नियोजक रमेश परिहार को कार्यवाहक आयुक्त का जिम्मा दिलवाया। यह आदेश शाम तक आया। इसक बाद ही परिहार ने तीस लाख के चेक पर साइन किए और डिस्कॉम को दिए तब जाकर रोड लाइटें चालू हो पाई।
चौथे दिन मिटा अंधेरा.... परिषद ने जमा कराए तीस लाख, देर शाम चालू हुई रोड लाइटें
चौथे दिन मिटा अंधेरा.... परिषद ने जमा कराए तीस लाख, देर शाम चालू हुई रोड लाइटें
नगर कांग्रेस ने विधायक मीणा से लगाई गुहार, आप संभालें नगर परिषद की व्यवस्था
इससे पहले नगर कांग्रेस कमेटी की ओर से अध्यक्ष उदय लाल अहीर, उपसभापति सेवंतीलाल चंडालिया सहित अन्य पार्षदों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक को पत्र लिखा कि नगर परिषद में रोड लाइट, सफाई सहित कई मामलों में अव्यवस्था फैल रही है। उन्होंने विधायक से आग्रह किया कि आपने पूरे जिले में विकास के लिए बहुत कुछ किया है। अब नगर परिषद में भी दखल देकर रोड लाइट और साफ सफाई जैसी व्यवस्थाएं सुचारू करवाएं। पत्र पर पार्षद अभिषेक शर्मा, गोवर्धन मीणा, सुशील गुर्जर, महेश कुमावत, आशीष, कला देवी, योजना देवड़ा, जया कुमावत, नेहा अहीर, राजू सब्जी फरोश, साकिर, दिग्विजय सिंह राणावत, मनोहर धोबी, फरीदा बोहरा, मनोनीत पार्षद नितिन जैन, विजय राज सोनी, लक्ष्मण गायरी, हेमा डागर, लीला, कौशल्या देवी, प्रमोद गंधर्व, सीमा जैन, चिमनलाल मीणा, अशोक धोबी आदि ने पत्र लिखा है।
....
इधर, डंपिंग यार्ड में छठे दिन भी नहीं खाली हुआ कचरा
शहर में पांच इमली स्थित डंपिंग यार्ड में कचरा खाली करने का मामला अब भी नहीं सुलझा। परिषद ने मंगलवार को शहर में कचरा गाडिय़ां घुमाई। इन गाडिय़ों ने घर-घर जाकर कचरा संग्रहण भी किया, लेकिन जब डंपिंग यार्ड में गाडी खाली करने गई तो वहां स्थानीय ग्रामीणों ने फिर से कचरा डालने का विरोध किया। इसके बाद गाडिय़ां भरे हुए कचरे को अपने साथ लेकर वापस नगर परिषद आ गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारकौन हैं IAS अधिकारी कीर्ति जल्ली, जो असम के बाढ़ प्रभावितों को बचाने के लिए खुद कीचड़ में उतरींमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.