प्रतापगढ़ शहर में नहीं होगा प्रदर्शन

Rakesh kumar Verma

Publish: Jan, 21 2018 10:52:48 AM (IST)

Pratapgarh, Rajasthan, India
प्रतापगढ़ शहर में नहीं होगा प्रदर्शन

पद्मावत फिल्म को लेकर पत्रिका ने शहर की जनता से ली प्रतिक्रियाएं

प्रतापगढ़. फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन को लेकर कोर्ट ने हरी झंडी दे दी है। वहीं इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर विरोध तेज हो गया है। जहां एक तरफ देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं फिल्म को लेकर शनिवार को पत्रिका ने लोगों की प्रतिक्रियाएं जानी। लोगों ने कहा की अगर फिल्म में छेड़छाड़ है, तो फिल्म बिल्कुल भी रिलीज नहीं होनी चाहिए। हालांकि फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने मंजूरी दे दी है। इसके बाद 4 राज्यों में प्रतिबंध को हटा दिया है। जिसके बाद राजपूत समाज व अन्य संगठनों की ओर से प्रदर्शन कर पूरे देश में फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की है। हालांकि पद्मावत फिल्म 25 को रिलीज होनी है। लेकिन फिल्म को लेकर प्रतापगढ़ शहर के सिनेमाघरों के मालिकों का रूझान भी नहीं है।

जब तक विरोध, नहीं दिखाएंगे फिल्म
पद्मावत जो फिल्म है अगर उसमें कुछ गलत है और समाज के लोगों का इस फिल्म के लिए विरोध है तो जब तक समाज के लोगों का विरोध रहेगा तब तक फिल्म का प्रकाशन नहीं किया जाएगा।
सुरेन्द्र बोरदिया, संचालक, समता सिनेमाघर

देशभर में हो प्रतिबंध
अगर फिल्म में कुछ गलत दिखाया जा रहा है तो इस फिल्म का प्रकाशन शहर ही नहीं पूरे देश में नहीं होना चाहिए। सरकार व कोर्ट को लोगों की भावनाओं को देखकर निर्णय लेना चाहिए।
कुलदीप, छात्र

नहीं हो फिल्म का प्रदर्शन
पद्मावती फिल्म का नाम केवल पद्मावत किया गया है, जबकि कई दृश्य नहीं हटाए गए। ऐसे में इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं होना चाहिए। इस बारे में सरकारों को एक बार फिर से विचार करना चाहिए।
दिग्विजयसिंह चिकलाड़
जिला अध्यक्ष, राष्ट्रीय करणी सेना

होगा विरोध
रानी पद्मावती के किरदार के रूप में आपत्तिजनक दृश्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। इससे राजपूत समाज के गौरवशाली इतिहास के साथ छेड़छाड़ होने पर विरोध किया जाएगा।
निलिमाकुंवर राठौड़
जिला महिला अध्यक्ष, राष्ट्रीय करणी सेना प्रतापगढ़
::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

 

 

खेलकूद प्रतियोगिताएं जारी
प्रतापगढ़. राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही है। कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. एन.के.जैन ने बताया कि महाविद्यालय में अन्तर कक्षा खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आज दूसरे दिन क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल व फाइनल मैच खेला गया। खेल संयोजक डॉ. मुन्नालाल मीणा ने बताया कि प्रथम सेमीफाइनल मैच एम.ए. की संयुक्त टीम एवं द्वितीय वर्ष कला के मध्य खेला गया। जिसमें द्वितीय वर्ष कला ने मैच 6 रनों से जीता। द्वितीय सेमीफाइनल मैच तृतीय वर्ष कला एवं प्रथम वर्ष कला के मध्य खेला गया, जिसमें तृतीय वर्ष कला की टीम 4 रनों से विजय रही। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला द्वितीय वर्ष कला एवं तृतीय वर्ष कला के मध्य खेला गया। जिसमें द्वितीय वर्ष कला ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ऑवर में 32 रन बनाए। जिसके जवाब में तृतीय वर्ष कला ने निर्धारित लक्ष्य को 7 ऑवर में ही प्राप्त कर फाइनल मुकाबला जीत लिया। मैचों में अम्पायरिंग शारीरिक शिक्षक महेश जाड़ावत, नरेन्द्र वैष्णव एवं आजाद गौड़ ने की। प्रतियोगिता के दौरान खेल समिति के सदस्य डॉ. आर.सी. मीणा एवं प्रो. हरदेवसिंह के साथ महाविद्यालय का स्टाफ मौजूद थे।
---------------------------

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned