आर्थिक सहायता प्रदान की

Rakesh kumar Verma

Publish: Jan, 13 2018 05:30:42 (IST)

Pratapgarh, Rajasthan, India
आर्थिक सहायता प्रदान की

आर्थिक सहायता प्रदान की

आर्थिक सहायता प्रदान की
प्रतापगढ़ शहर के चित्तौडगढ़़ केन्द्रीय बैंक शाखा में संविदाकर्मी दीपक राव की गत दिनों हुई दुर्घटना में मृत्यु उपरांत उसकी पुत्री को लेम्पस और बँैंक शाखा कर्मचारियों ने आर्थिक सहायता राशि प्रदान की। राजस्थान सहकारी कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष सोमेश्वर त्रिवेदी ने बताया कि बैंक में संविदाकर्मी दीपक राव की छोटीसादड़ी के निकट हाइवे पर कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।आर्थिक स्थित को देखते हुए प्रतापगढ़ तहसील के 42 लेम्पस और सीकेएसबी शाखा प्रतापगढ़ के कर्मचारियों ने एक लाख रुपए का चैक दीपक की पुत्री काव्या के नाम उसके परिजनों को सौंपा।इस मौके पर बैंक ऋण सुपरवाइजर भगवतङ्क्षसह, सोमेश्वर त्रिवेदी, महेशसिंह पंवार, बैंककर्मी भरतकुमार, रमेश प्रजापत, रघुवीरदास आदि मौजूद थे।
===========================
बसेरा में कवि सम्मेलन भोर तक चला
उत्कृष्ट प्रतिभाओं बौर समाजसेवियों का सम्मान
मोखमपुरा/असावता
निकटवर्ती बसेरा में वीर सावरकर युवा कौशल विकास परिषद समिति की ओर से अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया।
जिसमें ख्यातनाम कवियों ने अपनी शिरकत की। आयोजक समिति ने 70 प्रतिशत से अधिक लाने वाले बच्चों को स्वामी विवेकानंद तस्वीर भेंट कर के उन्हें सम्मानित किया। इसके साथ ही गांव के समाजसेवी को भी सम्मानित किया गया। प्रकाश कुमावत ने बताया कार्यक्रम की अध्यक्षता लच्छीराम निनामा ने की।
मुख्य अतिथि सरपंच गोपाल थे।
विशिष्ट अतिथि राजेंद्र कुमावत, राजेश कुमावत, डॉ रमेश, महेश बैरागी, दयाराम कुमावत, धूलचंद कुमावत, पुरषोत्तम कुमावत, दीपक सैनी, श्याम बैरागी, पुष्कर लोहार, घनश्याम कुमावत, सुनील लोहार, राजीव भट्ट, राजू सोलंकी राजू मीणा थे।
सर्वप्रथम मां शारदे की वंदना सुमित्रा सरल ने की।
निंबोद के विनोद ने मालवी में अपनी कविता से लोगों को लोटपोट किया।
अमलावद के धनपाल धमाका ने अपनी पैरोडी के माध्यम से देश में हो रहे भ्रष्टाचार खूब व्यंग्य कसे।
चित्तौडगढ़़ से आई कवियत्री सुरभी जैन ने अपनी श्रंगार के गीतों लोगों का मन मोह लिया। पलसोड़ा नीमच के गोपाल धुरंधर ने कविताओं के माध्यम से पूरे पंडाल में तालियां बटोरी।
नामली की सुमित्रा सरल ने अपने गीत गजल प्रस्तुत की। सुमित्रा सरल और विजय विद्रोही ने नोकझोंक की।
नेपाल काठमांडू के लाफ्टर लक्ष्मण नेपाली ने लोगों को हंसाया। हरिओम हरपल, मांगीलाल ने अपने नए अंदाज मैं कई राजनीतिक व्यवस्था पर टीका टिप्पणी की। विजय विद्रोही मंच संचालक किया।
वीर सावरकर सेवा समिति के अध्यक्ष ईश्वर कुमावत और उनकी टीम ने आभार व्यक्त किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned