छोटीसादड़ी में अभिभाषक संघ के अध्यक्ष पद पर संजय खिमेसरा निर्वाचित

प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. अभिभाषक संघ के वर्ष 2021 के चुनाव बुधवार को हुए। निर्वाचन अधिकारी कैलाशचंद्र जोशी, राकेश जाटव ने बताया कि अध्यक्ष पद के पर संजय खिमेसरा को 30 मत प्राप्त हुए। निकटतम प्रतिद्वंदी अशोक जाटव को 21मत प्राप्त हुए। जिससे अध्यक्ष पद पर संजय खिमेसरा को 9 मतों से विजय घोषित किए गए।

By: Devishankar Suthar

Published: 14 Jan 2021, 09:11 AM IST


प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. अभिभाषक संघ के वर्ष 2021 के चुनाव बुधवार को हुए। निर्वाचन अधिकारी कैलाशचंद्र जोशी, राकेश जाटव ने बताया कि अध्यक्ष पद के पर संजय खिमेसरा को 30 मत प्राप्त हुए। निकटतम प्रतिद्वंदी अशोक जाटव को 21मत प्राप्त हुए। जिससे अध्यक्ष पद पर संजय खिमेसरा को 9 मतों से विजय घोषित किए गए। पुस्तकालय अध्यक्ष पद पर नवीन जोशी को 30 मत प्राप्त हुए। निकटतम प्रतिद्वंदी अरिहंत राका को 21 मत प्राप्त हुए जिससे पुस्तकालय अध्यक्ष पद पर नवीन जोशी को 9 मतों से विजय घोषित किए गए। चुनाव में मतदाता सूची में 55 मतदाताओं में से 51 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इससे पूर्व सचिव पद पर अंबालाल जणवा व उपाध्यक्ष पद पर अनिल सिंघल एवं कोषाध्यक्ष पद पर धर्मचंद नाहर निर्विरोध निर्वाचित हुए थे। चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद अभिभाषक संघ के सदस्यों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का फूल मालाओं से एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया।
:=====:=
मांगों को लेकर अभिभाषक संघ ने सौंपा ज्ञापन
अरनोद.
अभिभाषक संघ अरनोद की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार को प्रदर्शन किया और ज्ञापन उपखंड अधिकारी कार्यालय में सौंपा गया।
संघ के अध्यक्ष जसपाल आंजना ने बताया कि बार कॉंसिल ऑफ राजस्थान की ओर से प्रदेश में अधिवक्ता सुरक्षा कानून लागू करानेे की मांग राज्य सरकार से कई समय से की जा रही है। इसे लेकर बार एसोसिएशन अरनोद की ओर से न्यायालय परिसर अरनोद में सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया। राज्य सरकार से अधिवक्ता सुरक्षा कानून समूचे राजस्थान राज्य में जल्द लागू किए जाने की मांग की है। इस संबंध में न्यायिक कार्य का स्थगन कर उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम से ज्ञापन सौंपा। इस दौरान बार एसोसिएशन के शरद जैन, पवन भावसार, राजेन्द्रसिंह झाला, अर्जुन वैष्णव, संदीप भावसार, नन्दलाल मीणा, अनिल पांडे, अंतिम बाला, विजयेंद्रसिंह, पप्पू शर्मा, अजय परमार, नरेंद्रकुमार शर्मा आदि मौजूद थे।
त्नत्न
राम मंदिर निर्माण निधि संग्रह कार्यालय का आगाज आज से
छोटीसादड़ी. श्री राम मंदिर निर्माण निधि संग्रह अभियान के लिए निधि संग्रह के लिए कार्यालय का उद्घाटन गुरुवार को होगा। खंड कार्यवाहक संजय सेन ने बताया कि शहर के नीमच दरवाजा अंदर स्थित अग्रवाल धर्मशाला में श्री राम मन्दिर निधि संग्रह कार्यालय शुरू किया जाएगा।

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned