scriptछात्रा की चार दिन पुरानी कुएं में लाश मिली, अनहोनी की आशंका में पुलिस बल किया तैनात | school girl dead found well in Pratapgarh | Patrika News

छात्रा की चार दिन पुरानी कुएं में लाश मिली, अनहोनी की आशंका में पुलिस बल किया तैनात

locationप्रतापगढ़Published: Jul 11, 2019 08:06:03 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

प्रतापगढ़ जिले के घंटाली थाना क्षेत्र के करमोड़ा के पास हेरापाड़ा में एक छात्रा की चार दिन पुरानी लाश मिलने के मामले में परिजनों ने गुरुवार शाम तक अंतिम संस्कार नहीं किया।

Pratapgarh
प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले के घंटाली थाना क्षेत्र के करमोड़ा के पास हेरापाड़ा में एक छात्रा की चार दिन पुरानी लाश मिलने के मामले में परिजनों ने गुरुवार शाम तक अंतिम संस्कार नहीं किया। इस दौरान अनहोनी की आशंका को लेकर यहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस ने शाम को मीणा समाज के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में समझाइश करवाई। इसके बाद ही शव का अंतिम संस्कार हो सका।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता ने बताया कि घंटाली थाना इलाके के करमोडा गांव निवासी कक्षा दस की छात्रा जया (16) गणेशलाल मीणा की लाश बिना मुंडेर के कुएं मे मिली थी। सूचना पर घंटाली थानाधिकारी सिंकदर खां व पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला गया।
राजस्थान : प्रतापगढ़ जिले में दूषित पानी पीने से 100 से ज्यादा लोगों की बिगड़ी तबियत, प्रशासन के फूले हाथ पांव

शव को पीपलखूंट चिकित्सालय में रखवाया गया। इस दौरान गणेश ने जया की हत्या की आशंका जताई और जांच की मांग की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया परिजनों को सौंप दिया। लेकिन यहां से शव लेकर ग्रामीण गांव से कुछ दूरी पर ही रुक गए।
ग्रामीणों ने इस मामले में जांच और जातीय पंचायत की मांग की। विवाद बढऩे की स्थिति को देखते हुए मुख्यालय और पास के थानों से भी जाप्ते को मौके पर तैनात किया गया। पुलिस ने समाज के जनप्रतिनिधियों को मौके पर बुलाया। समझाइश का दौर शाम तक चला, इसके बाद मामला शांत हो सका। पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो