scriptRajasthan News : विवाहिता का संदिग्ध हालत में नाले में शव मिलने के बाद फैली सनसनी | Sensation spread after the body of a married woman was found in a drain under suspicious circumstances | Patrika News
प्रतापगढ़

Rajasthan News : विवाहिता का संदिग्ध हालत में नाले में शव मिलने के बाद फैली सनसनी

एक विवाहिता का संदिग्ध हालत में नाले में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

प्रतापगढ़Jun 21, 2024 / 03:20 pm

Supriya Rani

Pratapgarh News : एक विवाहिता का संदिग्ध हालत में नाले में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी की जा रही है। मृतका की पहचान पीपली खेड़ा निवासी श्यामा मीणा के रूप में हुई है। धरियावद पुलिस उप अधीक्षक नानालाल साल्वी ने बताया कि देवगढ़ थाना क्षेत्र के जंबू खेड़ा की रहने वाली श्यामा मीणा का विवाह कुछ समय पहले पीपली खेड़ा निवासी प्रेमचंद मीणा के साथ हुआ था। बुधवार को श्याम मीणा अपने ससुराल जंबू खेड़ा से पीहर पीपली खेड़ा के लिए निकली थी।

news

रात को वह अपने ससुराल नहीं पहुंची । सुबह गांव के बाहर नाले में श्यामा का रक्त रंजित शव मिला। परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर काफी भीड़ भी इकठ्ठा हो गई। पुलिस ने घटनास्थल की वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी करवाने के बाद शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया। पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Pratapgarh / Rajasthan News : विवाहिता का संदिग्ध हालत में नाले में शव मिलने के बाद फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो