scriptसोने के लिए चढ़ा बस पर, सो गया मौत की नींद | Sleeping on the bus, sleeping, sleeping | Patrika News

सोने के लिए चढ़ा बस पर, सो गया मौत की नींद

locationप्रतापगढ़Published: Apr 23, 2019 05:52:53 pm

Submitted by:

Rakesh Verma

खेरोट गांव में बारात लेकर आई थी बसखेरोटयहां गांव में सोमवार रात को एक शादी में बारात लेकर आई एक निजी बस के चालक की करंट लगने से मौत हो गई।

Pratapgarh

pratapgarh


खेरोट गांव में बारात लेकर आई थी बस
खेरोट
यहां गांव में सोमवार रात को एक शादी में बारात लेकर आई एक निजी बस के चालक की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यहां विवाह में बारात आई थी। निजी बस से बारात को छोडऩे के बाद चालक चूपना निवासी लोकेश लोहार पाटीदार धर्मशाला के सामने केरवास रोड़ पर बस को एक ओर खड़ी की। इसके बाद वह बस के ऊपर सोने के लिए चढ रहा था।
अंधेरे में उसे वहां से गुजर रही विद्युत लाइन के तार नहीं दिखे और वह करंट की चपेट में आ गया। इस दौरान उसके आवाज लगाने पर ग्रामीण वहां पहुंचे। सूचना पर प्रतापगढ़ पुलिस मौके पर पंहुची। 108 एंबुलेंस में उसे जिला चिकित्साल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव का मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।
खुले तारो को हटाने की कई बार उठी मांग
केरवास रोड पर गुजर रहे 11 हजार केवीके खुले तारों को हटाने के लिए ग्रामीणों ने निगम को कई बार लिखित में शिकायत की थी। लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि यहां हादसे के बाद भी कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। यहां निगम की ओर से आनन-फानन में केरवास रोड से खुले तारों को हटाकर कवर केबल लगाई गई।
&&&&&
वनपुरा में बछड़े की संदिग्ध मौत
पशुपालक ने अज्ञात के खिलाफ गोहत्या का दर्ज कराया मामला
पुलिस और पशु चिकित्सक पहुंचे मौके पर
बछड़ी के कान कटे हुए मिले
वनपुरा
वनपुरा गांव में सोमवार रात को एक बाड़े में बंधी बछड़ी की संदिग्ध मौत हो गई।इस संबंध में पशुपालक की ओर से अज्ञात के खिलाफ बछड़ी की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।मामले को देखते हुए पुलिस, पशु चिकित्सक और पटवारी मौके पर पहुुंचे। बछड़ी के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव के बाबुलाल पुत्र मोहन मीणा के घर के पास बाड़े में मवेशी बंधे हुए थे।रात को बाड़े में कुछ लोगों के हलचल होने का अंदेशा हुआ है।इस पर एक व्यक्ति वहां गया। उसे कुछ लोग भागते दिखे।उसने आवाज लगाकर अन्य ग्रामीणों को बुलाया। मौके पर देखा तो वहांबंधी एक बछड़ी मृत पड़ी हुई थी।उसके दोनों कान भी कटे हुए थे।
गले में भी फंदे के निशान दिखे।इससे ग्रामीणो में भारी रोष व्याप्त हो गया। सूचना पर सुबह पुलिस, पटवारी और पशु चिकित्सक मौके पर पहुंचे। जहां बछड़ी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो