scriptजाजली में विद्युत समस्याओं का किया समाधान | Solution of electrical problems in Jajli | Patrika News

जाजली में विद्युत समस्याओं का किया समाधान

locationप्रतापगढ़Published: Aug 05, 2021 07:40:19 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

प्रतापगढ़. अरनोद. निकटवर्ती जाजली गांव में ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए बुधवार को निगम के अधिकारी जीएसएस पर पहुंचे। जहां समस्याओं का समाधान किया गया।

जाजली में विद्युत समस्याओं का किया समाधान

जाजली में विद्युत समस्याओं का किया समाधान


प्रतापगढ़. अरनोद. निकटवर्ती जाजली गांव में ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए बुधवार को निगम के अधिकारी जीएसएस पर पहुंचे। जहां समस्याओं का समाधान किया गया।
जाजली के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर व विधायक रामलाल मीणा को विद्युत संबंधी समस्यों में सुधार करने के लिए ज्ञापन दिया था। ग्रामीणों की समस्या के त्वरित समाधान के लिए निगम के अधीक्षण अभियंता आईआर मीणा, अधिशाषी अभियंता आरके गुप्ता एवं कनिष्ठ अभियंता नरेन्द्रसिंह चारण के साथ जाजली जीएसएस पहुंचे। जहां ग्रामीणों की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही कर्मचारियों को निर्बाध विद्युत सप्लाई के लिए निर्देश दिए गए। साथ ही अधीक्षण अभियंता मीणा ने जाजली एवं बेड़मा के ग्रामीणों की सभी शिकायतों के निवारण के निर्देश दिए। व 48 वीसीआर का निगम नियमानुसार निस्तारण का आस्वासन दिया गया।
-=-=
आज बिजली बंद रहेगी
अरनोद. उपखण्ड के 33 केवी. अरनोद लाइन से जुड़े 33/11 के.वी. जीएसएस खेरोट एवं मनोहरगढ की बिजली गुरुवार को बंद रहेगी।
सहायक अभियंता ने बताया कि यहां से निकलने वाले 11 केवी फीडरों पर लाइनों में गुरुवार को रख-रखाव किया जाएगा। इस कारण सुबह ११ बजे से शाम ४ बजे तक 11 केवी फीडर मनोहरगढ़, बनेडिया, कडियावद, आमलीखेडा, खेरोट, केरवास, खतोडी एवं सोहनपुर की बिजली बंद रहेगी।
-=-=
चूपना.
चूपना से टाण्डा रोड पर गड्ढों से होने वाली समस्या से निजात दिलाने के लिए विभाग ने यहां नुकीले पत्थर डाल दिए है। जिससे समस्या कम होने के बजाय और भी बढ़ गई है। ऐसे में ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने बताया कि यहां काफी बड़े गड्ढे हो चुके थे। इससे ग्रामीणों ने समस्या के समाधान के लिए यहां भराव डालने की मंाग की थी। इस पर विभाग ने समस्या कम होने के बजाय और बढ़ा दी है। यहां पर नुकीले पत्थर डाल दिए है। जिससे वाहनों में नुकसान हो रहा है। कई बार दुपहिया वाहन पंक्चर हो जाते हैं। कई बार इन गड्ढों में कई राहगीर गिरकर चोटिल हो गए है।
-== = पदोन्नति हुए अधिकारियों का किया अभिनंदन
अरनोद. निकटवर्ती बेड़मा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पदोन्नत हुए शिक्षकों का स्वागत व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
मुख्य अतिथि विधायक रामलाल मीणा रहे। अध्यक्षता प्रधान समरथ मीणा ने की। विशिष्ट अतिथि मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी युगल किशोर दीक्षित, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक किशनलाल कोली, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कैलाशचंद्र तेली, चूपना प्रधानाचार्य भुवनेश्वर भट्ट, सत्यनारायण भट्ट, एसटी प्रकोष्ठ जिला उपाध्यक्ष खातूराम मीणा, सूरजमल मीणा, विकास अधिकारी संपतलाल, राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के जिला अध्यक्ष कंवरलाल मीणा, जिला परिषद सदस्य किशन डिण्डोर, लालगढ़ सरपंच उदयलाल मीणा, बलवंतसिंह, मोहन शर्मा, ग्राम पंचायत बेड़मा के सरपंच कलाबाई मीणा थे।
-=—
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो