scriptएसपी ने हथुनिया पुलिस को हेलमेट पहनने के दिए निर्देश | SP instructs Hathunia Police to wear helmets | Patrika News

एसपी ने हथुनिया पुलिस को हेलमेट पहनने के दिए निर्देश

locationप्रतापगढ़Published: Jan 18, 2021 08:44:48 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

प्रतापगढ़. पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने रविवार को हथुनिया थाने का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पूरे स्टाफ को नियमित रूप से हेलमेट पहनकार आने के लिए निर्देश दिए। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने पुलिस थाना परिसर में साफ-सफाई, भवन रख-रखाव, मालखाना, मैस, जब्त वाहन एवं आवश्यक दस्तावेज का अवलोकन किया। वहीं पुलिस अधीक्षक ने थाने की पुलिस स्टाफ को अपनी-अपनी गाड़ी के पास हेलमेट के साथ खड़ा किया। वहीं, कई पुलिसकर्मियों के पास हेलमेट नहीं पाए गए।

एसपी ने हथुनिया पुलिस को हेलमेट पहनने के दिए निर्देश

एसपी ने हथुनिया पुलिस को हेलमेट पहनने के दिए निर्देश


-पुलिस अधीक्षक ने किया हथुनिया थाने का वार्षिक निरीक्षण
-कार्य शैली में सुधार के दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
प्रतापगढ़. पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने रविवार को हथुनिया थाने का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पूरे स्टाफ को नियमित रूप से हेलमेट पहनकार आने के लिए निर्देश दिए।
इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने पुलिस थाना परिसर में साफ-सफाई, भवन रख-रखाव, मालखाना, मैस, जब्त वाहन एवं आवश्यक दस्तावेज का अवलोकन किया। पुलिस थाना स्टॉफ को पुराने प्रकरण का शीघ्र निस्तारण करने के दिशा-निर्देश दिए। वहीं पुलिस अधीक्षक ने थाने की पुलिस स्टाफ को अपनी-अपनी गाड़ी के पास हेलमेट के साथ खड़ा किया। वहीं, कई पुलिसकर्मियों के पास हेलमेट नहीं पाए गए। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आप किस आधार पर लोगों के चालन काटोगे। जब आपके पास ही हेलमेट नहीं है। थाना अधिकारी नरेंद्रसिंह भाटी को आवश्यक निर्देश दिए। एसपी चूनाराम जाट ने कहा कि कल से कोई पुलिसकर्मी बिना हेलमेट आए तो चालान काटा जाएगा। इस दौरान पुलिस उप अधीक्षक ऋषिकेश मीणा भी मौजूद रहे।
…… नदी में बनाई जा रही थी शराब
-आबकारी विभाग ने दी दबिश
धरियावद. आबकारी विभााग की ओर से धरियावद तहसील के में चार अलग-अलग जगह कार्रवाई की गई। इस दौरान हथकढ़ शराब एवं शराब बनाने में प्रयुक्त उपकरण जब्त किए गए। कार्यवाही के दौरान अभियुक्त मौके से फरार हो गए। धरियावद प्रहाराधिकारी जयशंकर के अनुसार विभाग की टीम ने जुना बोरिया, सुराजीखेडा, केशरियावाद, दांतलिया में कार्यवाही करते हुए सुराजीखेडा नाले में एक भट्टी मय उपकरण एवं 2 बोतल हथकड शराब बरामद की। इसी प्रकार सुराजीखेडा में आंगनबाडी के पास 20 बोतल हथकढ़ शराब बरामद की। इस दौरान अभियुक्त मौके से फरार हो गया। जिस पर आबकारी विभाग ने आबकारी अधिनियिम के तहत मामला दर्ज किया। कार्यवाही के दौरान टीम ने केशरियावाद नदी से 70 लीटर वॉश बरामद कर नष्ट किया। विशेष टीम में बशारत, जयशंकर, ओंकारलाल मेेनारिया आदि मौजूद थे।
त्नत्नत्नटूटे पोल से हादसे की आशंका

मोवाई.
मोवाई और टांडा के बीच में होकर गुजरने वाली 11 हजार केवीके पोल एक खेते में लगा हुआ है।
जो टूट गया है। ऐसे में हादसों की आशंका बनी हुई है। निकटवर्ती खेतों में लइान निकली हुई है।
एक किसान आसाराम मीणा के खेतों में होकर गांव में जाती है। यहां लगा पोल टूट गया है। जिसके कारण ऊपर से निकलती हुई 11 हजार लाइन से हादसों की आशंंंंका बनी हुई है। इस संबंध में लाइनमैन को कई बार अवगत कराया गया है। इसके बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया गया है। किसान ने बताया कि 3 साल होने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो