scriptSP interacted with villagers in Dalot | एसपी ने दलोट में किया ग्रामीणों से संवाद | Patrika News

एसपी ने दलोट में किया ग्रामीणों से संवाद


--कानून व्यवस्था की समीक्षा
प्रतापगढ़ दलोट. कस्बे में शुक्रवार को एसपी डॉ. अमृता दुहन ने महावीर बाग में आमजन के साथ बैठक ली। जिसमें क्षेत्र की महिलाएं, पुरूष व बालिकाएं उपस्थित रही।

प्रतापगढ़

Updated: December 18, 2021 08:33:04 am


--कानून व्यवस्था की समीक्षा
प्रतापगढ़ दलोट. कस्बे में शुक्रवार को एसपी डॉ. अमृता दुहन ने महावीर बाग में आमजन के साथ बैठक ली। जिसमें क्षेत्र की महिलाएं, पुरूष व बालिकाएं उपस्थित रही। एसपी दुहन का महिलाओं, बालिकाओं और व्यापारी मण्डल, ग्राम पंचायत, हिंदू जागरण मंच आदि ने स्वागत किया। एसपी ने क्षेत्र की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि आमजन का भी यह दायित्व बनता है कि नकारात्मक बातों को नजर अंदाज कर सकारात्मक बातों पर ध्यान देते हुए आपसी तालमेल बनाकर क्षेत्र में शांत वातावरण बनाए रखने में सहयोग करें। एसपी ने महिलाओं से कहा कि घर का व्यक्ति अगर दुपहिया वाहन लेकर जाए तो उसे हेलमेट लगाएं बिना नहीं जाने दे। आए दिन हो रही दुर्घटनाओ को रोकने के लिए यातायात नियमों की पालना करें। शराब पीकर वाहन चलाने वाले के खिलाफ भी सख्ती से कार्यवाही करने के निर्देश दिए। बैठक में व्यापारी मण्डल के सदस्यों ने त्योहारों पर बाजारों में भीड़ का फायदा उठा कर समाजंकटकों द्वारा कानून व्यवस्था तोडऩे व व्यापारियों को परेशान करने पर सख्त कार्यवाही की मांग की। इस दौरान डीवाईएसपी अजयसिंह, सीआई रोहित कुमार सहित जाप्ता एवं सीएलजी सदस्य, ग्रामीण उपस्थित थे।
-=-=-==
मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार
--पानी की मोटर, केबल और स्टार्टर बरामद
छोटीसादड़ी. थाना पुलिस ने मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश कर करीब एक साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पानी की मोटर, केबल और एक स्टार्टर बरामद भी किया है। सीआई कपिल पाटीदार ने बताया कि प्राथी बालू पुत्र भेरूलाल मीणा निवासी देवली ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि उसके व काका शंकर मीणा दोनों के कुएं से एक-डेढ़ माह पहले पांच-पांच हॉर्स पॉवर की दो मोटरें, स्टार्टर चोरी हो गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी जसराज उर्फ राजू पुत्र नाथुलाल मीणा निवासी देवली को गिरफ्तार कर आरोपी की निशानदेही से एक मोटर, 150 फीट केबल, स्टार्टर को बरामद किया गया है। प्रकरण में करीब एक साल से फरार चल रहे आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर पानी की मोटर, 40 फीट केबलए स्टाटर्र बरामद किया गया है।
-----
ग्रामीण क्षेत्र की बिजली बंद रहेगी
छोटीसादड़ी. निम्बाहेड़ा रोड़ स्थित 132 केवी जीएसएस पर शनिवार को विद्युत लाइनों का आवश्यक रखरखाव का कार्य किया जाएगा। सहायक अभियंता अनिल बैरवा ने बताया कि कार्य के दौरान प्रसारण केंद्र से निकलने वाली सभी 33 केवी लाईन धामनिया रोड़, रामदेवजी, बरवाड़ा नाका एवं गणेशपुरा फीडरों की विद्युत आपूर्ति सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक ग्रामीण क्षेत्र की बिजली बंद रहेगी। वहीं शहरी क्षेत्र की सुचारू रहेगी।
दलोट.
क्षेत्र में शनिवार को लाइनों में रख-रखाव किया जाएगा। इस कारण बिजली बंद रहेगी। निगम के सहायक अभियंता भूपेन्द्र पालीवाल ने बताया कि १३२ केवी जीएसएस पर शनिवार सुबह १० बजे से दोपहर ३ बजे तक बिजली बंद रहेगी। इस कारण चकुंडा, चूपना, सालमगढ़, फतेहगढ़, साखथली खुर्द, कोटड़ी, बरखेड़ी ३०/११ केवी जीएसएस पर सप्लाई बाधित रहेगी।
एसपी ने दलोट में किया ग्रामीणों से किया संवाद
एसपी ने दलोट में किया ग्रामीणों से किया संवाद

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM Modiकोविड के एक्टिस केस को लेकर लगातार दूसरे दिन आई यह खुशखबरीUP Assembly Elections 2022 : अखिलेश ने बंद की थी वृद्ध, दिव्यांग, विधवा पेंशन व अनुसूचित जाति के छात्रों की स्कॉलरशिप: सीएम योगीडायबिटीज के पेशेंट हैं तो इन मसालों को करें डाइट में शामिल,रहेंगे स्वस्थ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.