script

खेल प्रतिभाओं को आगे लाया जाएगा

locationप्रतापगढ़Published: Nov 11, 2019 07:27:14 pm

Submitted by:

Devishankar Suthar

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के मुख्य आतिथ्य में प्रो कबड्डी प्रतियोगिता का समापन

खेल प्रतिभाओं को आगे लाया जाएगा

खेल प्रतिभाओं को आगे लाया जाएगा


सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के मुख्य आतिथ्य में प्रो कबड्डी प्रतियोगिता का समापन
प्रतापगढ़
छोटीसादड़ी में चल रही सात दिवसीय प्रो कबड्डी प्रतियोगिता का समापन मुख्य अतिथि सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना की मौजूदगी में हुआ। इस मौके पर मंत्री आंजना ने कहा कि क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। खेल से युवाओं का जुड़ाव हमेशा रहना चाहिए। खेल प्रतिभाओं के मन में कोई भी खेल के सुझाव आए तो अवगत कराएं। जिससे खेल प्रतिभाओं को आगे लाया जा सके। सात दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता में उदय क्लब कारुडा विजेता रही। उपविजेता महाराणा प्रताप क्लब गागरोल की टीम रही। समापन में सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले के मैच खेले गए। जिसमें सेमीफाइनल में कारूण्डा और टीचर्स टीम के बीच खेला गया। दूसरा सेमीफाइनल गागरोल और जलोदिया के बीच था। फाइनल मुकाबला कारूण्डा और गागरोल के बीच था। प्रतियोगिता में निर्णायक राजेश मीणा ओर राकेश दमामी थे। अतिथियों का स्वागत आर्य वीरदल के उस्ताद दीपक पहलवान, अर्जुन माली, अजय शर्मा, रमेश माली, राजेश माली, संजय कुमावत, सुनील माली, अनिल तेली, पंकज पुरबिया, आयुष इंदौरा, सुनील इन्दौरा द्वारा किया गया।

चारभुजानाथ मंदिर में 36 वर्ष बाद पहनी चरण पादुका
छोटीसादड़ी
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसले आने के बाद नगर में चारभुजा मन्दिर में कई आयोजन किए गए। इस मौके पर चारभुजा मंदिर संघ की ओर से 5100 दीप प्रज्वलित किए गए।
चारभुजा मन्दिर संघ के अध्यक्ष रमेश उपाध्याय ने बताया कि नगर के कारूलाल तेली ने अयोध्या में राम मंदिर के फैसले को लेकर लगभग 36 वर्ष पहले छोड़ी चरण पादुका को सुप्रीम कोर्ट के फैसले आने के बाद मन्दिर ट्रस्ट ने पदाधिकारियों द्वारा चरण पादुका पहनाई गई। मंदिर में दीप प्रज्वलित से मंदिर आकर्षक जगमग्न हो गया। भक्तों ने चारभुजा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर दर्शन करने के लिए श्रद्धालु उमड़े।

छोटीसादड़ी में दो दिन से ठप इंटरनेट सेवा बहाल
छोटीसादड़ी
क्षेत्र में सोमवार सुबह 11 बजे बाद दो दिन से बंद इंटरनेट सेवा फिर बहाल हो गई। इसके साथ ही दो दिन से ठप ऑनलाइन कारोबार भी फिर चालू हो गया। वहीं सोशल मीडिया पर दो दिन से छाई खामोशी फिर संदेशों के आदान प्रदान के साथ दूर हो गई। सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मसले फैसला सुनाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने शांति एवं कानून.व्यवस्था को लेकर शनिवार दोपहर इंटरनेट सेवा बंद कर दी थी। इससे ऑनलाइन कारोबार प्रभावित हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो