scriptगांवों में किया जा रहा सैनिटाइजर का छिडक़ाव | Spraying of sanitizer being done in villages | Patrika News

गांवों में किया जा रहा सैनिटाइजर का छिडक़ाव

locationप्रतापगढ़Published: May 17, 2021 08:51:58 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

प्रतापगढ़. कोरोना को देखते हुए गांवों मे सैनिटाइजर का छिडक़ाव किया जा रहा है। इसके तहत ग्राम पंचायतों और विभिन्न संगठनों की ओर से सहयोग किया जा रहा है।लालगढ़ में किया सैनिटाइजर का छिडक़ावकनाड़. निकटवर्ती क्षेत्र के लालगढ़ ग्राम पंचायत में कोरोना महामारी को देखते हुए ग्राम पंचायत ने करवाया सैनिटाइजर का छिडक़ाव किया।

गांवों में किया जा रहा सैनिटाइजर का छिडक़ाव

गांवों में किया जा रहा सैनिटाइजर का छिडक़ाव


प्रतापगढ़. कोरोना को देखते हुए गांवों मे सैनिटाइजर का छिडक़ाव किया जा रहा है। इसके तहत ग्राम पंचायतों और विभिन्न संगठनों की ओर से सहयोग किया जा रहा है।
लालगढ़ में किया सैनिटाइजर का छिडक़ाव
कनाड़. निकटवर्ती क्षेत्र के लालगढ़ ग्राम पंचायत में कोरोना महामारी को देखते हुए ग्राम पंचायत ने करवाया सैनिटाइजर का छिडक़ाव किया।
सरपंच उदयलाल मीणा ने बताया कि पंचायत के अंतर्गत गौतमेश्वर, लालगढ़, कनाड़, मोटा कुआ एव कई गांवों में सैनिटाइजर का छिडक़ाव किया गया। ग्रामीणों को समझाया कि घर पर ही रहो। बेवजह बाहर नहीं निकले। जिनके वैक्सीन नहीं लगी है, वो अपना ऑनलाइलान रजिस्टे्रशन करवाकर टीका जरूर लगाए।
सालमगढ़ में किया सैनिटाइजर का छिडक़ाव
सालमगढ़. ग्राम पंचायत की ओर से कस्बे में सैनिटाइजर का छिडक़ाव कराया गया। सालमगढ़ सरपंच चंद्रिका मीणा, ग्राम विकास अधिकारी कार्तिक पंड्या ने बताया कि कस्बे में सैनिटाइजर का छिडक़ाव करवाया गया। कस्बे में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा गत दिनों 100 से ज्यादा का हो गया था। साथ ही वर्तमान में भी कोरोना के कुछ एक्टिव केस है। जिसको देखते हुए ग्राम पंचायत की ओर से सैनिटाइजर का छिडक़ाव करवाया गया। लोगों से अपील की गई कि मास्क का उपयोग करें व बिना किसी कारण घर से बाहर नहीं निकले। घर पर रहे सुरक्षित रहे। पूर्व सरपंच प्रकाश मीणा, पंचायत सहायक प्रेमसिंह राजपूत, संतोष कुमावत व बीएलओ व ग्रामीण मौजूद रहे।
धोलापानी में पिलाया काढ़ा
धोलापानी. क्षेत्र में कोराना को देखते हुए रविवार को आयुर्वेदिक औषधालय परिसर में काढ़ा बनाया गया समाजसेवी बंसीलाल मीणा ने बताया कि विभाग एवं ग्राम पंचायत के सहयोग से काढ़ा बनाया गया। जिसे धोलापानी सहित केसरपुरा, चित्रावेली, बिल्लियां तालाब आदि गांवों के लोगों को वितरण किया गया। इस अवसर पर वैद्य प्रभारी कांतिलाल बरजोड़ सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।
सिद्धपुरा में किया खेड़ा देवत पूजन
धमोतर. सिद्धपुरा गांव में कोरोना महामारी की से निजात के लिए रविवार का खेड़ा-देवत पूजन किया गया। यहां गांव की महिलाओं ने मिलकर गांव के बाहर रोगिया देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की। जल्द से जल्द कोरोना से निजात दिलाने की कामना की। वहीं दूसरी और ग्रामीणों ने गांव के खेडा देवत की पूजन की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो