निजी स्कूल बस हुई बेकाबू, दीवार तोड़ घर में जा घुसी, चार बच्चे घायल

स्कूल की एक बस अनियंत्रित होकर ( School Bus Accident ) ढलान पर सरपट दौड़ते हुए एक घर की दीवार तोड़ते हुए घर मे जा गुसी। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मच गई। हादसे में चार बच्चे घायल ( Student Injured In Accident ) हो गए। ( Pratapgarh News )

छोटीसादड़ी।
नगर के दशहरा मैदान के पास एक खतरनाक हादसा हुआ। यहां संचालित किड्स प्लेनेट स्कूल की एक बस अनियंत्रित होकर ( School Bus Accident ) ढलान पर सरपट दौड़ते हुए एक घर की दीवार तोड़ते हुए घर मे जा गुसी। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मच गई। हादसे में चार बच्चे घायल ( Student Injured In Accident ) हो गए।

गनीमत रही बड़ा हादसा टल गया ( Pratapgarh News )

हादसे के समय गनीमत रही कि कोई भी वाहन या व्यक्ति अनियंत्रित बस की चपेट में नहीं आया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस के दीवार से टकरा जाने से उसमें सवार चार बच्चे घायल हो गए।

पुलिस और तहसीलदार पहुंचे मौके पर

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब चार बच्चो के कुछ चोटें आईं हैं। जिन्हें विद्यालय के शिक्षक चिकित्सालय उपचार कराने ले गए। स्कूल बस की दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ( Pratapgarh Police ) मौके पर पहुंची।

मामले की जांच जारी

इस दौरान तहसीलदार गणेशलाल पांचाल भी घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। मामले में पुलिस व प्रशासन की ओर से आगामी जांच जारी है।

यह भी पढ़ें...

शराब की दुकानों की लॉटरी प्रक्रिया शरू, मोबाइल से भी हो सकता है आवेदन, 45% तक मिलेगा कमीशन, जानें प्रक्रिया


हंसते-खेलते घर लौट रहे थे स्कूली बच्चे, नशे में धुत डम्पर चालक ने कुचला, 3 की मौत, 3 गंभीर घायल


शहर में घुसी तस्करों की कार, 200 पुलिसकर्मियों ने इलाके को घेरा, एक तस्कर साइकिल पर तो दूसरा पैदल भागा...

Show More
abdul bari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned