script

बंबोरा उच्च प्राथमिक विद्यालय के छात्र छात्रा शैक्षणिक भ्रमण

locationप्रतापगढ़Published: Sep 22, 2017 10:58:37 am

Submitted by:

rajesh dixit

कई छात्र हएु रवाना

Pratapgarh

pratapgarh


करजू
बंबोरा उच्च प्राथमिक विद्यालय के छात्र छात्राओं ने उदयपुर के गुलाबबागए मोती मगरीए सहेलियों की बाड़ीए पिछोला झीलए जगमंदिरए सिटी पैलेसए जगदीश मंदिर सहित कई जगहों को देखने एक दिवसीय भ्रमण के लिए बस द्वारा रवाना हुए। पश्चिमी मंडल छोटीसादड़ी के मीडिया प्रभारी नरेश जणवा ने बताया कि इस बस को ओबीसी प्रकोष्ठ अध्यक्ष भूरालाल धाकड़ए महामंत्री गोविंद धाकड़ ने हरी झंडी दिखाकर प्रात: गांव के मुख्य चौराहे बजरंग चौक से रवाना किया। दल के साथ कार्यवाहक प्रधानाध्यापक कैलाश धाकड़ए ओमप्रकाश शर्मा, विनोद शर्मा, जसराज मेघवाल, अध्यापिका उमा धाकड़ सहित 45 छात्र.छात्राओं का समूह मौजूद था। इस मौके पर गांव के विद्यालय विकास समिति अध्यक्ष शांतिलाल धाकड़, पूर्व सरपंच हुक्मीचंद धाकड़, भंवरलालए नानालालए पूर्व पंचायत समिति सदस्य प्रभुलाल एवं ग्रामीण उपस्थित थे।
धरियावद में भी खुले कृषि उपज मण्डी
किसान चौपाल आयोजित
धरियावद. क्षेत्र के काश्तकारों की समस्याओं को लेकर भाजपा किसान मोर्चा की ओर से किसान चौपाल का आयोजन भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं जिला प्रभारी अनिल जैन की अध्यक्षता में किया गया। इस मौके पर जैन ने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा किसान, काश्तकारों की हितैषी रही है, यही कारण है कि सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू की हैं, किसान चौपाल के दौरान किसानों ने विभिन्न मांगों को लेकर मांग पत्र सौपें। जिसमें प्रमुख रूप से धरियावद मुख्यालय पर बरसों से लम्बित कृषि उपज मंडी जल्द खोलने की मांग भी शमिल है। जिस पर जिला प्रभारी जैन ने जल्द मुद्दों से मुख्यमंत्री से मिलकर समस्या से अवगत कराया जाएगा। बैठक में प्रधान रूपलाल मीणा, जिला किसान मोर्चा जिलााध्यक्ष केशूभाई लबाना, प्रेमसिंह झाला, जिला महामंत्री अजीतमल दोशी, मंडल अध्यक्ष चन्द्रपालसिंह राणावत, महामंत्री भैरूलाल लबाना, बंटी शर्मा, सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारीगण उपस्थित थे।
पेयजल के लिए भटकते ग्रामीण
अमलावद. जिला मुख्यालय से महज कुछ कदमों की दूरी पर स्थित अमलावद गांव में जलापूर्ति नहीं हो रही है। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव के लोगों को दूर-दराज से पानी की व्यवस्था करनी पड़ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि गत दो माह से जलापूर्ति लडख़ड़ाई हुई है। जबकि विभाग की ओर से नियमित बिल वितरित किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो