महिला साहू संगठन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह

Rakesh kumar Verma

Publish: Feb, 15 2018 10:43:10 AM (IST)

Pratapgarh, Rajasthan, India
महिला साहू संगठन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह

महिला साहू संगठन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह

छोटीसादड़ी नगर के साहू समाज की महिला संगठन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार को साहू समाज भवन में प्रान्तीय महिला उपाध्यक्ष कलादेवी आर्य के मुख्य आतिथ्य, तैलीक साहू संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता जगन्नाथ सौलंकी की अध्यक्षता व साहू समाज के नगर अध्यक्ष अरविंद साहू के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित हुआ।
कार्यक्रम में अतिथियों ने महिला सशक्तिकरण, बलिकाशिक्षा को बढ़ावा देने के साथ-साथ महिलाओं को स्वावलम्बी बनाने के लिए शिक्षा के महत्व के बारे विचार व्यक्त किया गया। साहू वेल्फेयर सोसाइटी के छगनलाल साहू, कैलाश साहू, विजयलक्ष्मी आर्य, साहू युवा शक्ति अध्यक्ष शौकीन धमनोडिया, महिला संगठन अध्यक्ष किरण मंगरौरा ने विचार व्यक्त किए।
कार्यक्रम में महिला संगठन के पदाधिकारियों का स्वागत कर उन्हें मुख्य अतिथि कलादेवी ने शपथ दिलाई। संचालन कैलाश साहू ने किया व आभार नगर अध्यक्ष अरविंद साहू ने जताया।
==================================
लोडिंग टेंपो चोरी कर भाग रहा था नशेड़ी
पुलिस ने पकड़ा
स्मैक के नशे की तलब मिटाने के लिए की टेंपो की चोरी
छोटीसादड़ी पुलिस की कार्रवाई
छोटीसादड़ी
यहां मंगलवार को निंबाहेड़ा रोड स्थित 132 केवी जीएसएस के पास से टेंपो चोरी कर भाग रहे एक गरदुल्ले को पुलिस ने बुधवार को भंवरमाता मार्ग से गिरफ्तार कर टेंपो को जब्त किया है। थानाधिकारी प्रवीण टांक ने बताया कि मंगलवार को छोटीसादड़ी निवासी नाथूलाल पुत्र नंदा माली ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह मंगलवार को बसेड़ा से अपना लोडिंग टेम्पो लेकर छोटीसादड़ी आ रहा था। निम्बाहेड़ा मार्ग पर 132 केवी जीएसएस के पास नाथूलाल टेम्पो खड़ा कर शौच करने गया। उसने वापस आकर देखा तो टेम्पो गायब मिला। नाथूलाल की रिपोर्ट पर थानाधिकारी प्रवीण टांक ने एक टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि चोरी हुआ टेम्पो एक युवक ढावटा मार्ग लेकर जा रहा है। इस पर पुलिस वहां पहुंची तथा टेम्पो लेकर भाग रहे छोटीसादड़ी के नई आबादी निवासी गोटू पुत्र राजमल तेली को गिरफ्तार कर टेम्पो को जप्त कर किया।
स्मैक के नशे की तलब मिटाने के लिए की टेंपो की चोरी
थानाधिकारी टांक ने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है। गोटू तेली के विरुद्ध थाने में मामले दर्ज है। साथ यह स्मैक का आदी है। नशे की तलब पूरी करने के लिए चोरियो की वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। टीम में नारायण सिंह, नरपतसिंह, संजय कुमार, कुलदीपसिंह, नरेन्द्रसिंह, कानसिंह शामिल थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned