आरोपी ने किया भागने का प्रयास, तुरंत पकड़ा

आरोपी ने किया भागने का प्रयास, तुरंत पकड़ा
pratapgarh

Rakesh kumar Verma | Publish: Jun, 23 2019 10:30:50 AM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India

घर के पिछवाड़े से ऊपर चढक़र चुराए थे ४.५० लाख, २.१० लाख रुपए किए बरामद


प्रतापगढ़ .शहर के गांछा गली स्थित लाल बाग में एक घर से चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने शनिवार को चौकी परिसर से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे तुरंत ही पकड़ लिया। इससे आरोपी कामयाब नहीं हो सका।
वृत्त निरीक्षक गोपाल चंदेल ने बताया कि गांछा गली स्थित लालबाग में मोहनलाल पुत्र मांगीलाल शर्मा के सूने घर से १८ जून शाम आठ बजे चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने वरमंडल निवासी बंशीलाल पुत्र बरदीचन्द मेघवाल को गिरफ्तार किया था। उने चोरी की वारदात कबूली थी। पुलिस उसे कस्बा चौकी पर लाई थी। मौका ए वारदात की तस्दीक करवाने के लिए अपने साथ कस्बा चौकी पर लाए थे। यहां कस्बा चौकी में वह शौच के लिए गया और दीवार फांद कर भागने लगा। जैसे ही पुलिसकर्मियों को उसके भागने की भनक लगी कस्बा चौकी पर हडक़ंप मच गया। इस पर आनन-फानन में उसे पकड़ लिया। पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी मचने की बात आसपास फैल गई। इस दौरान कस्बा चौकी पर काफी लोग पहुंच गए। कस्बा चौकी पर हुई इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। बाद में शातिर आरोपी को अदालत में पेश किया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दो लाख दस हजार की नकदी भी बरामद की है। जांच अधिकारी एएसआई भंवरलाल ने बताया कि उसे वरमंडल स्थित उसके घर ले जाया गया। जहां चोरी के रुपए में से दो लाख १० हजार रुपए बरामद किए है। जबकि और रुपए के बारे में पूछताछ की जा रही है।

इग्नू में प्रवेश को लेकर शिविर २६ से

प्रतापगढ़. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश को लेकर दो दिवसीय शिविर २६ व २७ जून को राजकीय पीजी कॉलेज में लगेगा। इसमें इग्नू की ओर से संचालिक करीब ३८ पाठ्यक्रमों के लिए मौके पर ही प्रवेश दिया जाएगा। इग्नू अध्ययन केन्द्र के स्थानीय समन्वयक सुरेन्द्र मोहन रॉय ने बताया कि शिविर राजकीय कॉलेज में ही लगेगा। प्रवेश कार्य में मदद के लिए इग्नू के जोधपुर स्थित क्षेत्रीय केन्द्र से तीन सदस्यीय दल आएगा। उन्होंने बताया कि इग्नू में सर्टिफिकेट, स्नातक और स्नात्तकोत्तर पाठ्यक्रम सहित करीब ३८ पाठ्यक्रम संचालित हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned