scriptसभापति का क्लू तो नहीं मिला, लेकिन अब इस स्तर पर हो रहे प्रयास…जानने के लिए पढ़े पत्रिका की पूरी खबर… | The Chairman did not get the clue, but now the efforts being done at | Patrika News

सभापति का क्लू तो नहीं मिला, लेकिन अब इस स्तर पर हो रहे प्रयास…जानने के लिए पढ़े पत्रिका की पूरी खबर…

locationप्रतापगढ़Published: May 21, 2018 11:51:58 am

Submitted by:

rajesh dixit

लापता सभापित प्रकरण: ताजा अपडेट

pratapgarh

pratapgarh

लापता सभापित प्रकरण: ताजा अपडेट
सभापति का क्लू तो नहीं मिला, लेकिन अब इस स्तर पर हो रहे प्रयास…जानने के लिए पढ़े पत्रिका की पूरी खबर…
प्रतापगढ़. गत 17 मई शाम आठ बजे से लापता हुए प्रतापगढ़ नगर परिषद के सभापति कमलेश डोसी का अब तक कोई पता नहीं चला है। लेकिन अब उनकी खोज के लिए राजनीतिक स्तर पर भी प्रयास तेज हो गए हैं। चित्त्तोडगढ़-प्रतापगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने सभापति डोसी की तलाश के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से सोमवार सुबह साढे नौ बजे मुलाकात की। और लापता हुए सभापति की तलाश में त्वरित जांच की मांग की। उन्हें सभापति के लापता प्रकरण की विस्तार से जानकारी भी दी। इस पर मुख्यमंत्री देवेन्द्र ने मुम्बई के पुलिस उच्च अधिकारियों को तत्काल इस बारे कार्रवाई तेज करने के निर्देश दिए।
गौरतलब है कि नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी प्रतापगढ़ से 16 मई को रवाना हुए थे। जो जयपुर गए और वहां से 17 मई को मुम्बई गए। मुम्बई में एक होटल में ठहरे, जहां से पौने आठ बजे होटल को छोड़ा। पुलिस के अनुसार वहां से कुर्ला रेलवे स्टेशन पर रात 11 बजे तक सीसीटीवी फुटेज में दिखे।इसके बाद कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
पुलिस की तीन टीमें, मुम्बई पुलिस की टीमें, परिजन और प्रतापगढ़ के कई लोग भी अभी मुम्बई में है। जहां अपने-अपने स्तर पर प्रयास कर रहे है।
वहीं दूसरी ओर प्रतापगढ़ शहर में हर तरफ यही चर्चा है कि कोई समाचार आया क्या?
डोसी के घर पर लोगों को तांता लगा हुआ है। घर पहुंचने वाले लोग अपने स्तर पर परिजनों को समझा रहे है कि सभापति सकुशल है।

हर जगह एक ही चर्चा
सभापति को लेकर हर कोई सवाल पूछता नजर आ रहा है। शहर के किसी भी व्यक्ति से बात करो, बस वो यही पूछता है कि सभापति आखिर चले कहां गए? मुम्बई के बाद उनकी कोई लोकेशन के बारे में पता चला क्या? लेकिन हर सवाल का जवाब कुछ भी नहीं मिल पा रहा है। पुलिस की टीम छोटे से छोटे क्लू की तलाश में जुटी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो