script

गोदाम का दरवाजा गैस कटर से काटा, खिडक़ी तोड़ी, चोरी के लिए बैंक में घुसे चोर, रहे विफल

locationप्रतापगढ़Published: Jan 01, 2020 08:06:26 pm

Submitted by:

Hitesh Upadhyay

-शहर के एमजी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में चोरी का प्रयास

गोदाम का दरवाजा गैस कटर से काटा, खिडक़ी तोड़ी, चोरी के लिए बैंक में घुसे चोर, रहे विफल

गोदाम का दरवाजा गैस कटर से काटा, खिडक़ी तोड़ी, चोरी के लिए बैंक में घुसे चोर, रहे विफल

प्रतापगढ़. शहर के एमजी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की स्थानीय शाखा में मंगलवार देर रात को चोरों ने सेंधमारी कर चोरी का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे। पुलिस के अनुसार चोर बैंक के पास बनी एक दुकान के गोदाम में करीब 15 फीट की दीवार कूदकर गोदाम केे दरवाजे को गैस कटर से काटकर गोदाम में घुसे। इसके बाद बैंक की खिडक़ी को तोडकऱ बैंक के अन्दर जाने के बाद लॉकर के दरवाजे को काटने का प्रयास किया, लेकिन उसे नहीं काट पाए।
शाखा प्रबंधक वेद रतनपाल ने बताया कि बुधवार सुबह जब कर्मचारी बैंक खोलने के लिए पहुंचे तो देखा की यहां पर पास ही दुकान के गोदाम से लगी हुई खिडक़ी की ग्रिल टूटी हुई थी। वहीं बैंक के अंदर लॉकर के दरवाजे पर भी वेल्डिंग से काटने के निशान थे। सीसीटीवी कैमरे के वायर कटे हुए थे। बैंक के अन्दर कई सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। टेबल पर गैस कटर की राड़ भी रखी हुई थी। इस पर बैंक की ओर से पुलिस को इस की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी हैं।
सीसीटीवी व अलार्म के काटे तार
पुलिस ने बताया कि चोर गोदाम में खिडक़ी तोड़ कर बैंक के अन्दर घुसे। उससे पहले चोरों ने खिडक़ी के पास ही सीसीटीवी व अलार्म के तार काट दिए। जिसके कारण सीसीटीवी कैमरें बंद होने के कारण उनमें कुछ रिकार्ड नहीं हो पाया।
पुलिस ने खंगाले आस-पास के सीसीटीवी
चोरी की सूचना के बाद से ही पुलिस हरकत में आ गई। जिसके बाद मौके पर शहर कोतवाल मदनलाल खटीक समेत पुलिस उपाधिक्षक बेनीप्रसाद ने मौके पर पहुंच कर जायजा लेते हुए आप-पास की दुकानों व बैंकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिल पुलिस को कोई बड़ी कामीयाबी नहीं मिली पाई।
बैंक में 11 बजे तक हुआ कार्य
बैंककर्मियों ने बताया कि मंगलवार रात को करीब 11 बजे तक वह बैंक में कार्य कर रहे थे। इसके बाद ही चोरों ने बैंक में घुसने का प्रयास किया हैं।
—————————–

ट्रेंडिंग वीडियो