script

शादी समारोह में गया परिवार, सूने मकान को बनाया निशाना

locationप्रतापगढ़Published: Dec 09, 2021 08:17:51 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

प्रतापगढ़. शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। शहर में सूने मकानों को निशाना बनाया जा रहा है।

शादी समारोह में गया परिवार, सूने मकान को बनाया निशाना

शादी समारोह में गया परिवार, सूने मकान को बनाया निशाना


–नगदी सहित कई सोने चांदी जेवरात पर किया हाथ साफ
प्रतापगढ़. शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। शहर में सूने मकानों को निशाना बनाया जा रहा है।
शहर के अरनोद रोड स्थित नाकोड़ा नगर में सेवानिवृत्त शिक्षक के सूने मकान को निशान बनाया। अज्ञात चोरों द्वारा सूने मकान को मेन गेट से अंदर घुसकर कमरों के ताले तोड़े। मकान में 50 हजार की नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया।
मकान मालिक सेवानिवृत्त शिक्षक रामचंद्र रैदास अपने परिवार सहित बुधवार सुबह मकान पर पहुंचा तो मकान का गेट खोला तो सुबह अंदर के सभी मकानों के ताले टूटे हुए थे। वहीं एक कमरे में अलमारी में रखे 50 हजार, दूसरे कमरे में रखे सोने-चांदी के कंगन, चांदी की पायजेब, दो सोने की अंगूठी, सोने का टड्डा, 40 मोती के सोने का मंगलसूत्र, एक किलो चांदी, एक किलो पायल चूड़ी, एक किलो चांदी की शट, एक चांदी की चेन, कान के टॉप्स अंगूठी सहित करीबन 5 से 6 लाख का नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात गयाब थे। सेवानिवृत्त शिक्षक रामचंद्र रैदास ने इसकी सूचना कोतवाली थाने में दी। जहां से मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा, डीवाईएसपी ऋषिकेश मीणा, सीआई रविंद्रसिंह घटनास्थल पर पहुंचे। आसपास के सीसीटीवी कैमरे में फुटेज भी खंगाले गए। जहां पर अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है। वही पीडि़त शिक्षक रामचंद्र रैदास द्वारा कोतवाली थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया गया है।
=– –=-=
ट्रोले की टक्कर से दो टुकड़े हुआ ट्रैक्टर
बारावरदा. धमोतर थाना क्षेत्र के भूतियावड घाटी पर एनएच 56 पर मंगलवार रात को एक ट्रोले की टक्कर से ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। जबकि ट्रोला भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस संबंध में पुलिस ने भी मामला दर्ज किया गया है। यहां हाल ही में अधूरे रोड का निर्माण हुआ है। इस समय दोनों साइडों में भराव डाला जा रहा है।
मंगलवार रात को भी ट्रैक्टर-ट्रॉली से यहां भराव किया जा रहा था। प्रतापगढ़ की ओर से जा रहा एक ट्रोला यहां घाटे में अनियंत्रित हो गया। जो ट्रैक्टर से भिड़ गया। इससे ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। जबकि चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके साथ ही ट्रोला भी क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बाद में जेसीबी की सहायता से ट्रैक्टर के दो टुकड़ों को ट्रॉली में डालकर अलग किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो