scriptThe figure of active cases reached near one thousand | corona - एक हजार के पास पहुंचा एक्टिव केस का आंकड़ा | Patrika News

corona - एक हजार के पास पहुंचा एक्टिव केस का आंकड़ा

जिले में कोरेाना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है।

प्रतापगढ़

Published: January 21, 2022 08:26:55 am

जिले में कोरेाना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है। शहर समेत जिले में सरकारी कार्यालयों, स्कूलों, सरकारी कार्यालयों और कोर्ट परिसर में भी कारोना संक्रमण बढ़ता जा रह है। हालात यह है कि अब रोजाना के मरीज सौ से बढक़र दो सौ के पास पहुंच गया है। वहीं संक्रमण को देखते हुए चिकित्सा विभाग की ओर से रोजाना की सैंपलिंग भी बढ़ा दी गई है। जिले में अब रोजाना ही कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते जा रहे है। जिससे चिकित्सा विभाग भी हरकत में आ गया है। सभी जगह सैंपलिंग बढ़ा दी गई है। जिले में गुरुवार को मिली जांच रिपोर्ट में १98 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। जबकि कुल 958 कोरोना पॉजिटिव केस एक्टीव हो चुके है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि जिले में कुल 958 कोरोना के पॉजिटिव एक्टीव केस हैं। उन्होंने बताया कि जिले में प्रतापगढ़ शहर में 44, प्रतापगढ़ ग्रामीण क्षेत्र में 32, अरनोद में 7, धरियावद में 38, पीपलखूंट में 10 व छोटीसादड़ी में 67 केस कोरोना पॉजिटिव मिले है। जबकि 116 को डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है। जिले में 21 दिसंबर से अब तक 1373 कोरोना के पॉजिटिव केस मिले है।
धरियावद. नगर में गुरूवार को एक बार फिर कोरोना विस्फोट देखने को मिला। जिला मेडिकल से जारी रिपोर्ट में गुरूवार को नगर में 23 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। जिनमें बुजुर्ग सहित स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। वहीं नगर में बढ़ते संक्रमण के चलते गुरूवार को उपखंड अधिकारी रामचंद्र खटीक के आदेश पर नगर में संक्रमित प्रभावित रेणीया मंगरी एवं स्वामी नारायण मंदिर कॉलोनी को मिनी कंटेंनमेंट जोन घोषित कर कॉलोनी में बेरीकेट्स लगा दिए है। यहां अब चिकित्सा विभाग की टीम द्वारा प्रत्येक रहवासियों के कोविड सै पल लिए गए हैं। कोविड टीम प्रमुख कमलेश कोठारी एवं उर्मिला सोनी ने संक्रमितों के निवास पर जाकर उनको होम क्वारंटाईन किया। नगर में एक सप्ताह में 75 से अधिक संक्रमित मिल चुके हैं। खंड प्रभारी एस के जैन ने सर्दी, जुकाम, बुखार से पीडि़त लोगों को कोविड टेस्ट करने के निर्देश दिए।

बिना मास्क के २७ चालान काटे
अरनोद. अरनोद पुलिस ने गुरुवार को कस्बे में बिना मास्क घूमने वाले वाहन चालकों पर चालानी कार्रवाई की। एएसआई रामावतार ने बताया कि कस्बे में राजस्थान सरकार की गाइड लाइन के तहत कस्बे में बिना मास्क घूमने वाले 27 वाहन चालकों के चालान काटे गए। सभी से जुर्माना राशि वसूली गई। इसके साथ ही मास्क लगाने की हिदायत दी गई।
corona - एक हजार के पास पहुंचा एक्टिव केस का आंकड़ा
corona - एक हजार के पास पहुंचा एक्टिव केस का आंकड़ा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.