घर के बाहर खड़े युवक पर बदमाशों ने की फायरिंग, पैर में लगी गोलियां, संदिग्ध आरोपी हिरासत में

- जिले के अरनोद कस्बे की घटना, पीडि़त बजरंग दल कार्यकर्ता
- कस्बे में तनाव के हालात

By: Rakesh Verma

Published: 20 Sep 2021, 06:15 PM IST

प्रतापगढ़. अरनोद कस्बे में रविवार देर रात घर के बाहर खड़े होकर अपने दोस्तों से बात कर रहे युवक पर बाइक सवार बदमाशों की फायरिंग कर दी। युवक के पैर में दो गोलियां लगी। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। युवक बजरंग दल का सक्रिय कार्यकर्ता है। फायरिंग की खबर फैलते ही कस्बे में माहौल तनावपूर्ण हो गया। कस्बे में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया। पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों में ये एक को सोमवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
फायरिंग का शिकार अरनोद निवासी दीपक प्रजापत है। वह रविवार देर रात घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था कि अचानक दो युवक बाइक पर आए और दीपक पर फायर कर भाग गए। इससे दीपक के दोनों पैरों में गोली लगी। उसके दोस्तों ने दीपक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद 108 की सहायता से प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। यहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। युवक बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।
....
कस्बे में तैनात किया पुलिस बल
हादसे की सूचना रविवार रात को ही पुलिस उपाधीक्षक ऋषिकेश मीणा, थाना अधिकारी गोपालसिंह मीणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी आदर्श सिद्धू भी देर रात जिला अस्पताल पहुंचे और घायल से घटनाक्रम की जानकारी ली। तनाव की स्थिति को देखते हुए कस्बे में आसपास के थानों से पुलिस जाब्ता बुलाकर तैनात किया गया। पुलिस की कई टीमों ने शहर सहित आसपास के गांवों में भी आरोपियों की तलाश में दबिश दी। दोपहर बाद एक संदिग्ध आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
....
एक पखवाड़े में फायरिंग की दूसरी घटना
जिले में फायरिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही है। अभी हाल ही में फायरिंग की यह दूसरी घटना है। प्रतापगढ़ के चनियाखेड़ी गांव में भी 10 दिन पहले फायरिंग में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इसमें मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है।

Rakesh Verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned