script

विधायक ने दिया प्रवेशद्वार बनवाने का आश्वासन तो खत्म हुई

locationप्रतापगढ़Published: Oct 05, 2019 11:51:01 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

यहां मिनी सचिवालय में न्यायालय के प्रवेश द्वार के निर्माण का मामले में अधिवक्ताओं कीएक पखवाड़े से चल रही हड़ताल शुक्रवार को विधायक रामलाल मीणा के आश्वासन के बाद खत्म हो गई।

विधायक ने दिया प्रवेशद्वार बनवाने का आश्वासन तो खत्म हुई

विधायक ने दिया प्रवेशद्वार बनवाने का आश्वासन तो खत्म हुई



अधिवक्ताओं की हड़ताल
एक पखवाड़े से चल रहा था आंदोलन
मिनी सचिवालय में कोर्ट भवन के प्रवेश द्वार का मामला
प्रतापगढ़
यहां मिनी सचिवालय में न्यायालय के प्रवेश द्वार के निर्माण का मामले में अधिवक्ताओं कीएक पखवाड़े से चल रही हड़ताल शुक्रवार को विधायक रामलाल मीणा के आश्वासन के बाद खत्म हो गई। इस मौके जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेन्द्रकुमार शर्मा भी मौजूद रहे। यहां बार सभा कक्षा में विधायक रामलाल मीणा के संबोधन के बाद अभिभाषक संघ अध्यक्ष सीपीसिंह ने प्रतापगढ़ जिले में अधिवक्ताओं की हड़ताल समाप्ति की घोषणा की।
अभिभाषक संघ के अध्यक्ष सीपी सिंह ने बताया कि नवीन न्यायालय के प्रवेश द्वार को लेकर 19 सितंबर को विवाद हो गया था। इसे लेकर प्रतापगढ़ जिले के अधिवक्ता 15 दिन से अपना न्यायिक कार्य स्थगित रख कर हड़ताल पर थे। आम जनता की परेशानियों को देखते हुए विधायक रामलाल मीणा ने अभिभाषक संघ के सभाकक्षा में 15 दिन पूर्व पुलिसकर्मियों की अभद्रता तथा नवीन न्यायालय भवन के प्रवेश द्वार के निर्माण में गतिरोध को लेकर चली आ रही हड़ताल को समाप्त करने का आग्रह किया। उन्होंने पूर्ण रूप से आश्वस्त किया कि नवीन न्यायालय परिसर का मुख्य द्वार का निर्माण गरिमा अनुसार कराया जाएगा। इस संबंध में जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल का भी सकारात्मक रुख रहा है। उन्होंने आमजन को होने वाली परेशानी को देखते हुए अभिभाषक संघ से हड़ताल समाप्त करने के लिए कहा। इस पर इस पर अभिभाषक संघ ने हड़ताल समाप्ति की घोषणा की। इसके साथ ही विधायक मीणा का अभिनंदन किया गया।
इस मौके पर जिला एवं सेशन न्यायाधीश राजेंद्रकुमार शर्मा ने कहा कि नवीन न्यायालय भवन का जो भी निर्माण कार्य हो रहा है, वह प्रतापगढ़ का, प्रतापगढ़ जिले की जनता के लिए हैं।
इस अवसर पर कांग्रेस के एआईसीसी के सदस्य सुरेंद्र चंडालिया,
अभिभाषक संघ के सचिव रमेश चंद्र शर्मा, अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश लक्ष्मीकांत वैष्णव, उपखंड अधिकारी विनोद मल्होत्रा, अभिभाषक संघ छोटी सादड़ी अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा, अरनोद अभिभाषक संघ अध्यक्ष नरेंद्र कुमार शर्मा, धरियावद अभिभाषक संघ के प्रतिनिधि एवं पीपलखूंट के प्रतिनिधि अधिवक्ता उपस्थित थे। अतिथियों का आभार अभिभाषक संघ के सचिव रमेश चंद्र शर्मा ने व्यक्त किया।

ट्रेंडिंग वीडियो