scriptशिक्षा विभाग के कार्यालय में घुसा सांप, मचा हडक़म्प | The snake entering the education department's office, | Patrika News

शिक्षा विभाग के कार्यालय में घुसा सांप, मचा हडक़म्प

locationप्रतापगढ़Published: Jul 14, 2019 10:52:51 pm

Submitted by:

Ram Sharma

कर्मचारियों मे हडक़म्प मच गया।

pratapgarh

शिक्षा विभाग के कार्यालय में घुसा सांप, मचा हडक़म्प

शिक्षा विभाग के कार्यालय में घुसा सांप, मचा हडक़म्प
प्रतापगढ़. यहां पुराने जनाना अस्पताल में संचालित जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक शिक्षा कार्यालय में रविवार को सांप घुस आया। इसके चलते रविवार को किसी काम से आए कर्मचारियों मे हडक़म्प मच गया।
यहां सांप पकडऩे के बाद में सांप पकडऩे वाले राजेश सुमन को बुलाया गया। उन्होंने इसे पकडकऱ इसे पास के नाले में छोड़ दिया।
प्रत्यक्षदर्शी दीपक पंचोली ने बताया कि रविवार को वे और बालूसिंह राणावत सहित कुछ कर्मचारी काम के सिलसिले में कार्यालय गए थे। सुबह ज्योंही दरवाजा खोला एक कोबरा कार्यालय में खिडक़ी पर फाइलों के ऊपर फन फैलाकर बैठा था। खटपट होते ही वह फाइलों में दुबक गया। बाद में सांप पकडऩे में माहिर राजेश सुमन को बुलाया गया। उन्होंने दो- तीन मिनट में सांप पकड़ लिया। इसे नाले में ले जाकर छोड़ दिया। इसके बाद ही यहां के कर्मचारियों ने राहत ली।
अफीम किसान संघ का प्रदर्शन कल होगा
छोटीसादड़ी.मार्फिन की समस्या को लेकर भारतीय किसान संघ मंगलवार को प्रधानमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपेगा। भारतीय किसान संघ के तहसील अध्यक्ष राजमल जणवा ने बताया कि मंगलवार को दोपहर एक बजे अफीम किसानों के लिए मार्फिन की समस्या को समाप्त करने की मांग को लेकर और औसत के आधार पर ही किसानों के अफीम पट्टे जारी करने की मांग को लेकर जिले भर के किसान प्रदर्शन करेंगे। जिलाध्यक्ष पन्ना लाल डांगी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम जिला कलक्टर को प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा जाएगा। जणवा ने बताया कि ज्ञापन देने से पूर्व 11 बजे श्री राम वाटिका में भारतीय किसान संघ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठक की जाएगी।
ब्राउन शुगर 9 ग्राम जब्त, एक गिरफ्तार
प्रतापगढ़ . देवगढ़ पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक बाइक चालक से नौ ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है। उसे एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हेमन्त ने बताया कि दोपहर को नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान प्रतापगढ़ की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती दिखाई दी। पुलिस जाप्ता को देख वापस भागने लगा।पुलिस ने उसे पकड़ा। तलाशी में उसके पास 9 ग्राम ब्राउन शुगर मिली। उसने अपना नाम लोकेश पुत्र संतोष रेगर निवासी केसरपुरा रोड गांधी नगर धरियावद बताया।
बैठक में किए निर्णय
छोटीसादड़ी.नेशनल हाइवे 113 पर स्थित बाबा रामदेव मंदिर पर रविवार को बाबा रामदेवजी मन्दिर मण्डल समिति की बैठक मंडल अध्यक्ष महिपालसिंह शक्तावत की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। मंदिर मंडल के संरक्षक घनश्याम आंजना ने बताया कि अमावस्या के बाद रामरसोडा चालू करने का निर्णय लिया। विधायक व सरकार के मंत्री उदयलाल आंजना से मॉडल सामुदायिक भवन बनवाने की मांग करने का निर्णय लिया है। इस अवसर पर शांतिलाल धाकड़, मंत्री प्रभुलाल काकड़, कैलाश तिवारी, किशनलाल, गोपाललाल जणवा, मोहनलाल मेघवाल, हेमराज मीणा, नानालाल धाकड़, मदनलाल, मथुरालाल जणवा, सुंदर दास, नारू जटिया, बहादुरसिंह सहित स्वरूपगंज, चौहान खेड़ा, गडरियावास, साकरिया, गोमाना बरखेड़ा, रामदेवजी सहित कई लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो