scriptTheft attempt in three houses in Chhotisadi.Nagar | छोटीसादड़ी.नगर में तीन घरों में चोरी का प्रयास | Patrika News

छोटीसादड़ी.नगर में तीन घरों में चोरी का प्रयास

छोटीसादड़ी. शहर में इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ रही है। रात के अंधेरे में बड़ी आसानी से चोरी कर निकल रहे हैं। जिससे चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। रविवार देर रात को चार अज्ञात चोरों ने धोलापानी दरवाजे के पास मोहल्ले में प्रधानाचार्य भोपराज साहू के घर चैनल को आरी से काटकर घर में घुसने का प्रयास किया। लेकिन चेनल की आवाज से भोपराज साहू व उनकी पत्नी की नींद खुल गई और आवाज लगाई।

प्रतापगढ़

Published: November 02, 2021 07:23:38 am


----एक जगह जेवर सहित नकदी पर किया हाथ साफ
-=-=
दो घरों में नींद खुली तो भाग निकले चोर
- सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना
छोटीसादड़ी. शहर में इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ रही है। रात के अंधेरे में बड़ी आसानी से चोरी कर निकल रहे हैं। जिससे चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। रविवार देर रात को चार अज्ञात चोरों ने धोलापानी दरवाजे के पास मोहल्ले में प्रधानाचार्य भोपराज साहू के घर चैनल को आरी से काटकर घर में घुसने का प्रयास किया। लेकिन चेनल की आवाज से भोपराज साहू व उनकी पत्नी की नींद खुल गई और आवाज लगाई। इस पर चोर भाग निकले। वहीं कुछ ही दूरी पर अस्पताल के पास किराया के मकान में निवासरत बेगू ंनिवासी शिक्षक शांतिलाल शर्मा अवकाश के चलते परिवार के साथ अपने गांव बेगंू गए हुए थे। शिक्षक के सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने अपना हाथ साफ किया। सोने का लोंग, चार जोड़ी बिच्छीया, एक चांदी का सिक्का सहित साढे दस हजार रुपए की नगदी चुराने में सफल हुए। जब सुबह शिक्षक के घर का दरवाजा खुला देखा तो दूरभाष से शिक्षक शांतिलाल शर्मा को घर मे चोरी की सूचना दी। उसके बाद गांव से छोटीसादड़ी पहुंच चोरी हुए गहनों और नगदी की चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई।
वहीं एसडीएम कार्यालय के पीछे स्थित राजस्व कॉलोनी में चोरों ने एक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास किया। घरवालों के नींद खुलने से चोरों पर नजर पड़ी। आवाज लगाने के बाद चोर फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुए घटनाक्रम में चार चोर नजर आए हैं। हालांकि चोर चोरी करने में असफल रहे। कॉलोनीवासियों की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। रविवार देर रात को राजस्व कॉलोनी में रहने वाले महिपाल साहू के घर में चोरों ने घुसने का प्रयास किया।
-=-=
निवेशकों ने मांगों को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
छोटीसादड़ी. एडवाइजर वेलफेयर एसोसिएशन ट्रस्ट के बैनर तले आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव के एडवाइजर निवेशकों व कर्मचारियों ने सोसायटी में जमा धन का भुगतान करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।
छोटीसादड़ी एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में बताया कि जमा धन का भुगतान नहीं होने से काफी परेशान हैं। ज्ञापन में अवगत करवाया गया कि सोसायटी द्वारा कभी भी भुगतान में विलंब नहीं हुआ था। लेकिन जब से संचालक मंडल को जेल भेजा गया तब से भुगतान रुक गया। जो आज तक शुरू नहीं हो पाया। संचालक मंडल को करीब 38 महीने से जेल में हैं जिससे निवेशक परेशान हैं।
छोटीसादड़ी.नगर में तीन घरों में चोरी का प्रयास
छोटीसादड़ी.नगर में तीन घरों में चोरी का प्रयास
-===-==-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.