scriptखिडक़ी तोड़ी, कमरे के लगाई सांकल और 10 लाख रुपए के आभूषण चोरी | Thieves Based on suspicion, seven people are being Jewelry and weapons | Patrika News

खिडक़ी तोड़ी, कमरे के लगाई सांकल और 10 लाख रुपए के आभूषण चोरी

locationप्रतापगढ़Published: Jun 25, 2019 11:56:15 am

Submitted by:

Rakesh Verma

चोरों ने कमरों के कुंडी लगाकर वारदात को दिया अंजामसंदेह के आधार पर सात लोगों से की जा रही पूछताछसुबी में खिडक़ी से प्रवेश कर आभूषण ओर नकदी चोरी

Pratapgarh

pratapgarh


प्रतापगढ़
छोटीसादड़ी उपखण्ड क्षेत्र की सुबी गांव में सोमवार तडक़े अज्ञात चोरों ने एक मकान पर धावा बोला। मकान में 28 तोला सोने व 4 किलो चांदी के जेवर ओर 60 हजार रुपए नकदी चुराई। इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मौका-मुआयना किया और कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जहां पूछताछ की जा रही है।
थाना अधिकारी रविन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि अम्बालाल पुत्र त्रिलोकचन्द जाट निवासी सुबी ने थाने में रिपोट दर्ज करवाई। जिसमें बताया कि उसका परिवार मकान की छत पर सो रहे थे। उसकी पुत्र वधु व पुत्र कमरे में थे। इसी दौरान सोमवार तडक़े करीब साढ़े 3 बजे खिडक़ी से अज्ञात चोरों ने प्रवेश कर उसके पुत्र के कमरे की कुंडी लगाकर चोरों ने घर के अन्य कमरों के ताले तोडकऱ चोरी की।
रिपोर्ट में बताया कि अम्बालाल के पुत्र ने फोन लगाया। तब उसने देखा कि जिस कमरे में पुत्र और पुत्रवधु सो रहे थे, उस कमरे के बाहर की साकंल लगी हुई थी। बाकी कमरो के ताले टूटे हुए थे। पुत्र के कमरे की साकल खोली तथा अन्य कमरों में देखा तो सामान बिखरा पड़ा हुआ था। जेवर ओर नकदी गायब थी। घर की आलमारी व पेटी आदि के ताले तोडकर उसमे पड़े साने चांदी के जेवर व रोकड़ी आदि चुरा ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना स्थल का जायजा लिया। संदेह के आधार पर सात लोगों को हिरासत में लिया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।
यह थे आभूषण
चुराए गए जेवर सोने के पाटलिया सोने का मगलसूत्र, सोने का बाजुबंद, गले का हार, अंगुठी 2, जुमकी कान की 2, सोने की टॉप्स 2, दो जोडी सोने का टीका, 2 जोड नथडी, गले की चैन, चांदी का कंदौरा 2, चांदी का कमर बंद, तीन जोडी चांदी की पायजेब, एक जोडी चांदी की सटा, एक जोडी आयल, एक जोडी आंवलाए एक जोड गले की पटिया ए एक जोड झांजरए इस प्रकार करीब 28 तोला सोना के गहने व 4 किलो चांदी की रकम व करीब 60 हजार रुपए नकद चुरा ले गए। आस पास चोरी का पता लगाने की कोशिश की लेकिन चोरो व चोरे गए सामान का कोई पता नहीं चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो