चौहानखेड़ा में चोरों का धावा

चौहानखेड़ा में चोरों का धावा

Rajesh Dixit | Publish: Jan, 13 2018 07:24:39 PM (IST) Pratapgarh, Rajasthan, India


मकान से नकदी व सामान चोरी


हथियारों लेरक आए थे चोर
ताले तोडक़र चोरी
छोटीसादड़ी
निकटवर्ती चौहानखेड़ा गांव में शुक्रवार रात को चोरों ने धावा बोला। हथियारबंद चोरों ने उप सरपंच बद्रीलाल जणवा के मकान में चोरी की।
सुबह पुलिस ने मौका-मुआयना किया।
चोरों ने पिछवाड़े से मकान के अंदर प्रवेश किया। मैन गेट का दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया। दो कमरों का ताला तोडक़र उसमें रखी अलमारी में कपड़े कागजात व अन्य सामान खंगालकर बिखेर दिए। टिफिन में नकदी चोरी कर ताले को वापस अटका दिया, ताकि इससे मकान मालिक को चोरी का अंदेशा ना हो।
उसके बाद चोर सीढिय़ां चढक़र पारसजणवा के मकान के अंदर घुसे तथा ऊपर बरामदे में जाकर वहां दो कमरों में से एक कमरे का ताला तोड़ा। ताले की टूटने की आवाज सुनकर पारस की जाग हो गई तथा जिस कमरे में वह सोया था। उस कमरे के किवाड़ खटखटाए। इससे चोर सतर्क हो गए और टूटा ताला लेकर नंगे पांव हथियारों से लैस चार चोर बाहर भागते नजर आए। इस इस दौरान ग्रामीणों की जाग भी हो गई। उन्होंने चोरों का पीछा भी किया। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। ग्रामीणों ने वारदात की जानकारी शनिवार सुबह पुलिस थाने में दी। इस पर द्वितीय थानाधिकारी शंभूलाल दमामी, बीट कांस्टेबल राजूसिंह मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में पारस जणवा ने पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

स्वछता अभियान के तहत बड़ीसादड़ी दरवाजा भी हुआ अतिक्रमण से मुक्त
छोटीसादड़ी
स्वच्छता अभियान के अंतर्गत बड़ीसादड़ी दरवाजे के आसपास से शनिवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर लोगों को अपनी दुकानों के बाहर किसी भी प्रकार का अतिक्रमण नहीं करने की हिदायत दी। कनिष्ठ अभियंता दुलीचंद सोलंकी ने बताया कि पालिका क्षेत्र के साथ ही अतिक्रमण करने वाले लोगों से पालिका जुर्माना वसूलेगी। कार्रवाई के दौरान स्वच्छता प्रभारी श्रवणलाल शर्मा, रघुनाथ टेलर, भंवरलाल मेघवाल, सत्यनारायण श्रीवास्तव, अनूप लक्षकार, हरीश माली, शाकिरा मंसूरी, पालिका कार्मिक शंकरलाल आदि मौजूद थे।
----

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned