scriptग्राम पंचायत कार्यालयों में चोरों का धावा | Thieves raid in Gram Panchayat offices | Patrika News

ग्राम पंचायत कार्यालयों में चोरों का धावा

locationप्रतापगढ़Published: Oct 09, 2019 11:49:56 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

ग्राम पंचायत कार्यालयों में चोरों का धावाकम्प्यूटर समेत कई सामग्री पर किया हाथ साफपीपलखूंट और मोवाई में बनाया निशाना

ग्राम पंचायत कार्यालयों में चोरों का धावा

ग्राम पंचायत कार्यालयों में चोरों का धावा


ग्राम पंचायत कार्यालयों में चोरों का धावा
कम्प्यूटर समेत कई सामग्री पर किया हाथ साफ
पीपलखूंट और मोवाई में बनाया निशाना
प्रतापगढ़
जिले के पीपलखूंट राजीव गांधी सेवा केंद्र में चोरी हो गई। चौकीदार के जाग होने पर इसकी जानकारी हुई। इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की है। चौकीदार खातुराम निनामा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि वह रात को अंदर सो रहा था। राजीव गांधी सेवा केन्द्र के आइटी विभाग में सोमवार रात को चोरों ने राजीव गांधी सेवा केंद्र के ताले तोड़े। यहां से पांच एलसीडी, एक लेपटॉप, माइक्रो एटीएम, बैंक वीसी के लेपटॉप पर भी हाथ साफ किया। जिसमें पूरा रिकॉर्ड सेव था। पीपलखूंट पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
सेवा केन्द्र समेत तीन स्थानों पर चोरी
मोवाई
मोवाई गांव में सोमवार को रात में राजीव गांधी केंद्र ग्राम पंचायत का ताला तोड़ दिया। यहां रखा कम्प्यूटर का मॉनिटर चुरा ले गए।इस संबंध में कोटड़ी चौकी में रिपोर्ट दर्जकराई गई है। सरपंच सरिता मीणा ने कोटडी पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसी प्रकार मोयाखेडा गांव में भी चोरी हुई। गांव के बालू मीणा के घर के पास आंगन में खड़ी की मोटरसाइकिल चोरी हो गई। एक गुमटी में किराणे का सामान चोरी हो गया।
—-
फायरिंग के अभियुक्त को सीसीटीवी पोटेज से कि पहचान एपुलिस अभियुक्त को जल्द पकड़ेगी
कस्बेवासियों व व्यापारियों द्वारा अपराधियों को पकडऩे को लेकर ज्ञापन बुधवार को सोपेगे
अरनोद
कस्बे के गौतमेश्वर रोड पर एक ज्वेलर्स के सामने सोमवार शाम को दो युवकों की ओर से कई गई हवाई फायरिंग के आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर ली गई है। वहीं दूसरी ओर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कस्बेवासियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।
अरनोद थाना अधिकारी धर्मसिंह मीणा ने बताया की ज्वेलर्स की दुकान पर लगे सीसीटीव कैमरे के फुटेज के आधार पर दोनों बाइक सवारों की पहचान कर ली गई है। दोनों की गिरफ्तारी को लेकर मंगलवार को पुलिस टीम ने कई जगह दबिश दी। लेकिन दोनों पकड़ में नहीं आए। दूसरी ओर कस्बेवासियों व व्यापारियों रोष है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो