scriptचोरों ने किया ऐसा हाल, कुछ खाया कुछ बिखेरा | thieves targetted canteen in court campous | Patrika News

चोरों ने किया ऐसा हाल, कुछ खाया कुछ बिखेरा

locationप्रतापगढ़Published: Apr 19, 2019 12:28:29 pm

Submitted by:

Ram Sharma

कैंटीन में चोरों ने हाथ साफ कर दिया

pratapgarh

चोरों ने किया ऐसा हाल, कुछ खाया कुछ बिखेरा


प्रतापगढ़. न्यायालय परिसर में एक कैंटीन में बुधवार रात्रि में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कैंटीन संचालक हर्षवर्धन जोशी ने रिपोर्ट में बताया कि जीरो माइल स्थित न्यायालय परिसर में हाल ही में लगी कैंटीन में चोरों द्वारा हाथ साफ किया। चोरों ने खाद्य सामग्री पर हाथ साफ किया। कुछ खाया और बहुत कुछ बिखेर दिया।
यहां पर चोरों ने तोड़-फोड़ भी की। सुबह कैंटीन मालिक हर्षवर्धन जोशी अपनी कैंटीन पहुंचा तो चोरी और तोडफ़ोड़ की जानकारी मिली। इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
मंदिर में चोरी, दानपात्र तोड़ ले गए राशि
करजू. कस्बे के करजू चौराहे पर मंशापूर्ण महादेव मंदिर और एक मकान में चोरों ने ताले तोडकऱ चोरी की। मंदिर में बुधवार रात को अज्ञात चोरों ने दानपात्र का ताला तोडकऱ नकदी पर हाथ साफ किया। श्यामलाल टांक ने बताया कि सुबह मंदिर में पूजा एवं दर्शन करने के लिए मंदिर में गए तो दानपात्र का ताला टूटा हुआ मिला। मंदिर का सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने पास ही स्थित कानाराम पुत्र नाना लाल गाडिय़ा लोहार मकान में भी ताला तोडकऱ चोरी का प्रयास किया, लेकिन कुछ भी नहीं मिला।
विवाहिता फंदे पर लटकी
धरियावद. धरियावद थानान्र्तगत झड़ौली ग्राम में एक विवाहिता का शव घर से कुछ दूरी पर एक पेड़ पर लटका मिला। शव का पीएम करवा परिजनों को सौंप दिया। एएसआई कंवरलाल ने बताया कि मृतका के काका रतना मीणा ने इस संबंध में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि मृतका झड़ौली निवासी 20 वर्षीय कलिया मीणा पुत्री मावीया 16 अप्रेल को अपने ससुराल लोहागढ़ से आई थी। 17 अप्रेल को मृतका अकेली थी। रात्रि को घर आने पर कलिया घर पर नहीं मिली। मृतका का शव घर से कुछ दूरी पर एक पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को धरियावद सामुदायिक केन्द्र लेकर आई। जहां गुरूवार को शव पीएम कर परिजनों को सुपुर्द किया गया। मामले की जांच एसडीएम पीडी शर्मा कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो