scriptछेड़छाड़ से रोकने पर की थी मारपीट, अब मिली ऐसी सजा | three culprit of attack senteced for four year | Patrika News

छेड़छाड़ से रोकने पर की थी मारपीट, अब मिली ऐसी सजा

locationप्रतापगढ़Published: Apr 23, 2019 12:09:51 pm

Submitted by:

Ram Sharma

जानलेवा हमले के अभियुक्तों को चार-चार वर्ष की सजा

pratapgarh

छेड़छाड़ से रोकने पर की थी मारपीट, अब मिली ऐसी सजा

प्रतापगढ़ .अपर सेशन एवं विशिष्ट न्यायाधीश(एससाएसटी) राजेन्द्र कुमार शर्मा ने जानलेवा हमले के मामले में तीन अभियुक्तों को चार-चार वर्ष की सजा सुनाई है।
विशिष्ट लोक अभियोजक आशुतोष जोशी ने बताया कि 19 नवंबर 2014 को हाट सालमगढ़ निवासी राहुल सिसोदिया और विकास मीणा किसी काम से प्रतापगढ़ आ रहे थे। जहां कृषि मंडी के पीछे शाहरुख मछली वाला, शेरू पुत्र मगबुल मुसलमान और नरेन्द्र पुत्र रमेश बरगुड़ा ने गरबा पांडाल में विवाद के मामले में रोका। दोनों पर सरिए, लाठियां, मछली काटने का छुर्रा से वार कर दिया। अभियुक्तों ने जातिगत अपमानित भी किया। इसके बाद अभियुक्त वहां से भाग गए। इस मामले में जानलेवा हमला, जातिगत अपमानित का मामला थाने में दर्ज कराया गया। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। न्यायालय में तीनों के खिलाफ चालान पेश किया गया। जहां न्यायालय ने तीनों को चार वर्ष की सजा सुनाई है।
जेबकतरे की धुनाई
प्रतापगढ़. बस स्टंैड पर सोमवार को रोडवेज बस में एक उचक्के की लोगों ने पकडकऱ धुनाई कर दी। रोडवेज बस में यात्रियों के बैग रखे हुए थे। इस दौरान एक युवक बस में चढ़ा। उसने आसपास देखा और एक बैग को उठाकर उतरने लगा। इस पर बैग मालिक ने उसे पकड़ लिया। वह भागने लगा, इस पर लोगों ने उसे पकड़ धुनाई कर दी।
शांतिभंग के आरोप में सात गिरफ्तार
प्रतापगढ़. पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रतापगढ़ पुलिस ने गौरव उर्फ सन्नी, निलेश को गिरफ्तार किया है। हथुनिया पुलिस ने राधेश्याम कुमावत, हीरालाल कुमावत निवासी मोरझर को गिरफ्तार किया। देवगढ़ पुलिस ने ईश्वरलाल मेघवाल निवासी बड़ीलांक को गिरफ्तार किया। धरियावद पुलिस ने पूनमचन्द मीणा, ओमप्रकाश मीणा निवासी जवाहर नगर को गिरफ्तार किया।
लहसुन से भरी ट्रॉली पलटी
कृषि मंडी रोड स्थित आजाद सर्कल पर रविवार देर रात कृषि मंडी जा रही लहसुन से भरी ट्रैक्टर की ट्रॉली क्षतिग्रस्त सडक़ के कारण पलट गई। लहसुन से भरी ट्राली पलटने से कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन ट्रॉली में पड़ी लहसुन की बोरियां सडक़ों पर बिखर गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो