एमपी बॉर्डर पर लग्जरी कार से तीन लाख रुपए बरामद, कार में सवार पांच संदिग्ध गिरफ्तार

एमपी बॉर्डर पर लग्जरी कार से तीन लाख रुपए बरामद, कार में सवार पांच संदिग्ध गिरफ्तार

एमपी बॉर्डर पर लग्जरी कार से तीन लाख रुपए बरामद, कार में सवार पांच संदिग्ध गिरफ्तार
छोटीसादड़ी. छोटीसादड़ी पुलिस ने जलोदिया केलूखेड़ा से मध्य प्रदेश जाने वाले कच्चे मार्ग पर गश्त के दौरान रविवार रात को एक कार से 3 लाख रुपए की नकदी के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन जने मध्यप्रदेश के नीमच जिले के तथा दो मारवाड़ इलाके के हैं। पुलिस की पकड़ में आए कार सवारों के तार मध्य प्रदेश तथा राजस्थान के नामी तस्करों से जुड़े होने अंदेशा जताया जा रहा है।
थानाधिकारी डूंगरसिंह चूंडावत ने बताया कि रविवार रात को पुलिस उप निरीक्षक शिवसिंह अपनी टीम कांस्टेबल सुरेशचंद जाट, सुरेश मीणा, शैतानसिंह तथा चालक कुलदीपसिंह के साथ जलोदिया केलूखेड़ा से मध्यप्रदेश की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान मध्यप्रदेश की ओर से एक कार आती दिखाई दी। जिसको पुलिस ने रुकवा कर अंदर बैठे लोगों से पूछताछ की। लेकिन पांचो जने संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए तो पुलिस ने कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को ड्राइवर सीट के पीछे एक बैग नजर आया। बैग की पुलिस ने तलाशी ली तो उसने भारी मात्रा में नकदी भरी मिली। बाद में पुलिस ने बेड के अंदर भरे नोटों की गिनती की तो 3 लाख रुपए निकले। पुलिस ने नकदी को बरामद कर कार के अंदर बैठे दिनेश उर्फ कालू पुत्र हीराराम बिश्नोई लूणी जिला जोधपुर, हनुमानाराम पुत्र दुर्गाराम जाट निवासी सिणधरी जिला बाड़मेर, समरथ पुत्र सत्यदेव नागदा निवासी हरकिया खाल, हुसैन पुत्र नाहर मोहम्मद निवासी हरकियाखाल, जितेंद्रसिंह पुत्र भारतसिंह राजपूत निवासी हरकियाखाल थाना जीरन जिला नीमच को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पांचो संदिग्ध व्यक्तियों की कॉल डिटेल निकवाकर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इन पांचों के संपर्क में कौन-कौन लोग थे? तथा इनका राजस्थान तथा मध्यप्रदेश में आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है। इधर सोमवार सुबह पांचो लोगों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।

Rakesh Verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned