भट्टे से ईंटें ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी

(pratapgarh news in hindi)हादसा: शहर के बीच से हटा रहे भट्टे

प्रतापगढ़. जिला प्रशासन व नगर परिषद के दबाव के बाद शहर से ईंटभट्टा मालिक अपने भट्टे स्वेच्छा से हटा रहे हैं। इस बीच रविवार को भट्टे का सामान भरकर ले जा रही टै्रक्टर ट्रॉली पलट गई। हालांकि इससे कोई हताहत नहीं हुआ। शहर के नंद मार्ग पर रविवार को ईटों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मार्ग अवरुद्ध हो गया। इस दौरान दोनों और वाहनों की कतारें लग गई। बाद में मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से ट्रैक्टर ट्राली को हटाया गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक को मामूली चोंट आई है। गनीमत रही ट्रैक्टर खाई में नहीं गिरा अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। नंद मार्ग पर ईटों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली देवगढ़ दरवाजे की ओर आ रही थी तभी चालक ने ट्रैक्टर पर से अपना नियंत्रण खो दिया और यह ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इक_ी हो गई। ट्रैक्टर ट्रॉली हटने के बाद यातायात सुचारू हुआ।

20 ग्राम अफीम के साथ तीन जने गिरफ्तार
धरियावद .धरियावद पुलिस ने रविवार को थाने के बाहर नाकाबंदी के दौरान कार से 20 ग्राम अफीम बरामद की है। इसमें सवार तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी गत दिनों चित्तौडग़ढ़ पुलिस को चकमा देकर फरार हुए थे।पुलिस ने कार को जब्त की थी। चित्तौडग़ढ़ पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही थी। एसआई भवानीसिंह ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान एक कार की तलाशी के दौरान कार में सवार तीन युवक कार का दरवाजा खोलकर पुलिस को चकमा देकर भागने लगे। जिसे पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए दबोच लिया। पुलिस तलाशी के दौरान एक युवक से 20 ग्राम अफीम बरामद की। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत जोधपुर जिले के ओसियां निवासी रविंद्रसिंह, प्रहलादसिंह, फलौदी निवासी आशीष विश्नोई को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी करीब 10 दिन पूर्व चितौडग़ढ़ में मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त के लिए गए थे। जहां पुलिस कार्रवाई के दौरान कार जब्त की थी। इस दौरान तीनों युवक मौके से फरार हो गए थे।

Ram Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned