scriptTwo and a half quintals of Doda sawdust recovered from pickup and luxu | पिकअपअ और लक्जरी जीप से सवा दो क्विंटल डोडा चूरा बरामद | Patrika News

पिकअपअ और लक्जरी जीप से सवा दो क्विंटल डोडा चूरा बरामद

प्रतापगढ़.छोटीसादड़ी. छोटीसादड़ी पुलिस ने सवा दो क्विंटल डोडा चूरा के साथ बाड़मेर के एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी कपील पाटीदार ने बताया कि पुलिस की टीम बुधवार रात को बसेड़ा सरहद पर पहुंची। जहां दो लक्जरी जीप, एक पिकअप खडी मिली। जहां 4-5 लोग बाहर और दो व्यक्ति पिकअप के अन्दर बैठे हुए थे।

प्रतापगढ़

Published: December 24, 2021 08:05:03 am



---हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
-----पिकअपअ और लक्जरी जीप बरामद
----तस्करों में मची खलबली
प्रतापगढ़.छोटीसादड़ी. छोटीसादड़ी पुलिस ने सवा दो क्विंटल डोडा चूरा के साथ बाड़मेर के एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी कपील पाटीदार ने बताया कि पुलिस की टीम बुधवार रात को बसेड़ा सरहद पर पहुंची। जहां दो लक्जरी जीप, एक पिकअप खडी मिली। जहां 4-5 लोग बाहर और दो व्यक्ति पिकअप के अन्दर बैठे हुए थे।
जो प्लास्टिक के कट्टों को उतारकर लक्जरी जीपों में रखते नजर आए। पुलिस को देखकर एक लक्जरी जीप में दो लोग बैठकर भाग गए। जबकि दो व्यक्ति पिकअप से उतर कर जंगल तरफ भाग गए। तीन व्यक्ति सफेद रंग की जीप में बैठकर भागे। पुलिस ने गाड़ी रुकवाई। इस पर उसमें सवार दो व्यक्ति पैदल जंगल की तरफ भाग गए। गाड़ी में चालक कंवराराम पुत्र बगताराम जाट निवासी बोला थाना बाडमेर ग्रामीण हाल मुकाम प्रजापतों की ढाणी बलदेवनगर बाडमेर को पकड़ लिया। उसके कब्जे से एक पिस्टल मय 4 कारतूस बरामद किए। गाड़ी की तलाशी में 239 किलो डोडा चूरा मिला। मौके से भागे लोगों की पहचान अशोक पुत्र मोटाराम जाट लेगा निवासी कोलु थाना बायतु, बालाराम जाट सियाग निवासी हाथीतला थाना बाडमेर, किरताराम उर्फ लादेन जाट डउकिया निवासी भुरटीया थाना नागाणा जिला बाडमेर तथा तीन अन्य व्यक्ति भाग गए। पुलिस ने एनडीपीएस व आम्र्स एक्ट के तहत दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। जब्तशुदा डोडा चूरा की अन्तरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 10 लाख रुपए है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार कंवरा राम बाड़मेर पुलिस का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर विभिन्न मामलों में नौ प्रकरण दर्ज है।
........पुलिस की लगातार कार्रवाही से तस्करों में मची खलबली
जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम, तस्करी की घटनाओं पर प्रभावी अकुंश लगाने के लिए जिला प्रतापगढ़ में लगातार कार्रवाई की जा रही है। पिछले एक सप्ताह में छोटीसादड़ी पुलिस द्वारा लगातार की गई कार्रवाई से सभी तस्करो में खलबली मची हुई है। छोटीसादड़ी पुलिस ने पिछले एक सप्ताह में लगभग 70 लाख मूल्य की अवैध मादक पदार्थों की नशीली खेप जब्त की है। साथ ही तस्करी में उपयोग में लाए गए वाहन, हथियार भी जब्त किए गए है। सीआई ने बताया कि पुलिस द्वारा आगे भी इसी तरह मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही जारी रहेगी।
------
नाराणी चौकी के पास लूट का हुआ खुलासा
--मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कार बरामद
छोटीसादड़ी. छोटीसादड़ी पुलिस ने गत दिनों कार लूट के मामले का खुलासा किया है। इसमें मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर कार बरामद की है। थाना प्रभारी कपिल पाटीदार ने बताया कि कमलेशकुमार पुत्र राम गोपाल पाटीदार निवासी सरजना जिला नीमच थाना नीमच सिटी मध्यप्रदेश ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि नीमच सेे रेखा पटवा व कुसुम राजपूत टीचर गागरोल सरकारी स्कूल में है। दोनों को गत डेढ़ महीने से रोज नीमच से गागरोल छोडऩे और लाने जाता है। दोनों को गागरोल छोडक़र नीमच गया। जो वापस नीमच से करीब 2.30 बजे निकला। नारायणी से आगे गागरोल वाले कच्चे रास्ते पर सामने तीन व्यक्ति मिले, जिनके मुंह बंधे हुए थे। दो बाइकें कार के आग लगा दी। पीछे बैठे युवक के हाथ में पिस्टल थी। तीनों ने मुखबिरी करने का आरोप लगाकर फायर किया। गाड़ी व मोबाइल लूट कर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की गई।
गठित टीम ने उदयपुर, निंबाहेडा, बडीसादडी, नीमच, चितोडगढ़ आदि स्थानों पर तलाश की गई। सूचना पर अहमद हुसैन पुत्र रहमान निलगर निवासी नाराणी को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से घटना में लुट कर ले गये कार की बरामदगी की गई। पूछताछ में साथियों के साथ घटना को अंजाम देना बताया है। दउनकी तलाश की जा रही है।
पिकअपअ और लक्जरी जीप से सवा दो क्विंटल डोडा चूरा बरामद
पिकअपअ और लक्जरी जीप से सवा दो क्विंटल डोडा चूरा बरामद

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

क्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबVideo: बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैंबर में मिला 5 फीट लंबा सांप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यूदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारUP Assembly Elections 2022 : एकाएक राजनीति में उतरकर इन महिलाओं ने सबको चौंकाया, बटोरी सुर्खियांभारत के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में Adani Group की हो सकती है धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने ट्रेडमार्क किया दायरशहीद हेमू कालाणी: आज भी हैं युवा वर्ग के लिए आदर्शDriving License पर पता बदलने के लिए अब नहीं पड़ेगी RTO के चक्कर लगाने की जरूरत, मिनटों में समझे प्रोसेसइंडिया गेट पर जहां लगेगी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति, जानिए वहां पहले किसकी थी प्रतिमा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.