scriptछोटीसादड़ी में कांग्रेस के दो और प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित | Two more Congress candidates elected unopposed in Chhotisadri | Patrika News

छोटीसादड़ी में कांग्रेस के दो और प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

locationप्रतापगढ़Published: Jan 19, 2021 08:39:53 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस के चार प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। इसी के साथ भाजपा की चिंता और बढऩे लगी है। कांग्रेस को बोर्ड बनाने के लिए अब 9 वार्डों की जरूरत है। निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम विनोदकुमार मल्होत्रा ने बताया कि सोमवार को वार्ड नंबर तीन से भाजपा प्रत्याशी ताहेर अली बोहरा ने अपना नामांकन वापस ले लिया। वहीं, वार्ड नंबर 21 से भाजपा प्रत्याशी मुकेश मोहिल ने भी अपना नामांकन वापस ले लिया है।

छोटीसादड़ी में कांग्रेस के दो और प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

छोटीसादड़ी में कांग्रेस के दो और प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित


नगर पालिका चुनाव- भाजपा के दो प्रत्याशियों ने लिया नामांकन वापस
-=अब तक कांग्रेस के चार प्रत्याशी हुए निर्विरोध
प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी. नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस के चार प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। इसी के साथ भाजपा की चिंता और बढऩे लगी है। कांग्रेस को बोर्ड बनाने के लिए अब 9 वार्डों की जरूरत है। निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम विनोदकुमार मल्होत्रा ने बताया कि सोमवार को वार्ड नंबर तीन से भाजपा प्रत्याशी ताहेर अली बोहरा ने अपना नामांकन वापस ले लिया। वहीं, वार्ड नंबर 21 से भाजपा प्रत्याशी मुकेश मोहिल ने भी अपना नामांकन वापस ले लिया है। जिससे कांग्रेस के वार्ड नंबर 21 से नागेश रेगर व वार्ड नंबर तीन से फातेमा बोहरा निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं। वहीं, वार्ड नंबर 6 से निर्दलीय प्रत्याशी शबनम बी ने अपना नामांकन वापस ले लिया। कांग्रेस के चार प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित होने से कांग्रेस खेमे में उत्साह का माहौल है। एसडीएम कार्यालय के बाहर कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में दोनों निर्विरोध निर्वाचित प्रत्याशियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया। इससे पूर्व वार्ड नं. पांच और सात से कांग्रेस के दो पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। इसी के साथ अब 21 वार्डों में मुकाबला होगा। इस दौरान नगर कांग्रेस अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, उपप्रधान विक्रम आंजना, गोपाल शर्मा, पूर्व पार्षद अरविंद नाहर, रणजीत सिंह मीणा, भरत वैष्णव, दीपमाला वैष्णव, चेनराम रेगर, शिल्पन साहू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
-=-=-=
स्कूलों में लौटी रौनक
छोटीसादड़ी. करीब नौ माह से अधिक समय घर में गुजार कर छुट्टियों से तंग हो चुके विद्यार्थियों के चेहरों पर सोमवार को खुशी नजर आई। कोरोना संक्रमण संकट के चलते गत वर्ष मार्च में बंद विद्यालयों में सोमवार से कक्षाओं का संचालन फिर से शुरू हुआ। महीनों बाद विद्यार्थियों ने ऑनलाइन की बजाय शिक्षकों के समक्ष और सहपाठियों के साथ बैठकर ऑफलाइन पढ़ाई का आनंद लिया। वीरान से लगने वाले विद्यालयों में विद्यार्थियों के आने से रौनक लौट आई। हालांकि अभी कक्षा नौ से बारहवीं तक के विद्यार्थियों को ही विद्यालयों में पढऩे की अनुमति दी गई है। हरीश आंजना बालिका विद्यालय की संस्था प्रधान मनोज जैन ने बताया कि अभिभावकों की चिंताओं और सरकार की गाइडलाइन को पूरा ध्यान में रखते हुए स्कूल में अध्यापन कार्य का प्रबंध किया गया। कक्षाओं में सोशल डिस्टेंसिंग से विद्यार्थियों को बैठाया गया। शिक्षक और विद्यार्थी मास्क लगाकर परिसर में रहे। परिजनों की लिखित सहमति के साथ छात्राएं स्कूल आई। कक्षाओं में करीब 50 प्रतिशत उपस्थिति रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो