उदयपुर आईजी ने किया प्रतापगढ़ का दौरा, नए साल में अफीम व शराब तस्करी में कमी का लिया संकल्प

छोटीसादड़ी का भी किया दौरा

 

By: Rakesh Verma

Updated: 12 Jan 2021, 09:34 AM IST

प्रतापगढ. उदयपुर रैंज के नवनियुक्त आईजी सत्यवीर सिंह ने सोमवार को जिले का दौरा किया। उन्होंने नए साल में पुलिस की प्राथमिकताएं बताते हुए कहा कि जिले में ग्राउंड लेवल पर पुलिसिंग को मजबूत किया जाएगा। साथ ही यहां अफीम व शराब तस्करी से जुड़े अपराधों पर लगाम लगाई जाएगी। आईजी सिंह ने कहा कि प्रदेश के डीजीपी ने नए वर्ष के लिए कुछ प्राथमिकताएं तय की है। उसी के अनुरूप काम होगा। आईजी ने बताया कि अपराधिक गतिविधियों को कम करने और जिले में पुलिस के प्रति जनता में विश्वास कायम करने को लेकर आगे भी काम किया जाएगा. निरीक्षण के बाद आईजी ने साल 2021 में पुलिस मुख्यालय द्वारा निर्धारित प्राथमिकता के अनुसार कार्रवाई कर जनता को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।
छोटीसादड़ी. उदयपुर रेंज के आईजी सत्यवीर सिंह सोमवार को छोटीसादड़ी पहुंचे और पुलिस थाने का निरीक्षण किया। आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आईजी सत्यवीर सिंह की अगुवाई में पुलिसकर्मियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। उन्होंने थाने में पुलिस अधिकारियों और जवानों की बैठक लेकर वर्ष 2021 में पुलिस मुख्यालय द्वारा निर्धारित प्राथमिकता के अनुसार कार्रवाई कर जनता को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। आईजी ने कहा कि आने वाले नगर पालिका चुनाव निष्पक्ष, शांतिपूर्वक तथा भय मुक्त तरीके से संपन्न कराएं। निरीक्षण के दौरान आईजी ने माल खाना संधारण, रिकॉर्ड रूम, कंप्यूटर का आदि का निरीक्षण किया। पुलिस अधिकारियों को जनता के काम त्वरित गति से कर उन्हें राहत प्रदान करने, पेंडिंग पड़े मामलों का प्राथमिकता के अनुसार निस्तारण कर अपराधों में कमी लाने के निर्देश दिए गए। इस दौरान एसपी चूनाराम जाट, डीएसपी परबतसिंह जैतावत, एसडीएम विनोदकुमार मल्होत्रा, सीआई मांगीलाल डांगी, एसआई देवीलाल खटीक, एसआई सांवरमल, बलवंतसिंह सहित पुलिसकर्मी व आरएसी के जवान मौजूद थे।
निकाय चुनाव शांतिपूर्ण कराने के निर्देश
आईजी ने कहा कि आने वाले नगर पालिका चुनाव निष्पक्ष, शांतिपूर्वक तथा भय मुक्त तरीके से संपन्न कराएं। निरीक्षण के दौरान आईजी ने माल खाना संधारण, रिकॉर्ड रूम, कंप्यूटर कक्ष का भी निरीक्षण किया। आईजी सत्यवीरसिंह ने पुलिस अधिकारियों को जनता के काम त्वरित गति से कर उन्हें राहत प्रदान करने, पेंडिंग पड़े मामलों का प्राथमिकता के अनुसार निस्तारण कर अपराधों में कमी लाने के निर्देश दिए हैं। निरीक्षण के दौरान एसपी चुनाराम जाट, डीएसपी परबत सिंह जैतावत, डीएसपी गोपाललाल हिंडोनिया, प्रशिक्षु आरपीएस पीयूष कविया, एएसपी सहित जिले के तमाम पुलिस अधिकारी और जवान मौजूद रहे।

Rakesh Verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned