केन्द्रीय मंत्री थावरचंद ने किए शौली हनुमान के दर्शन

rajesh dixit

Publish: Apr, 17 2018 05:24:13 PM (IST)

Pratapgarh, Rajasthan, India
केन्द्रीय मंत्री थावरचंद ने किए शौली हनुमान के दर्शन

केन्द्रीय मंत्री थावरचंद ने किए शौली हनुमान के दर्शन

केन्द्रीय मंत्री थावरचंद ने किए शौली हनुमान के दर्शन
मोवाई निकटवर्ती शौली हनुमान मंदिर में मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री थावरचन्द गेहलोत ने दर्शन किए। वे यहां दोपहर को पहुंचे। मन्दिर में दर्शन किए।इस मौके पर मंदिर समिति की ओर से गेहलोत का स्वागत किया गया। इसके साथ ही ग्रामीणों की समस्याएं सुनी।ग्रामीणों ने मध्य प्रदेश की सीमा तक सडक़ बनाने की मांग रखी।
============================================
दो उपसंरपच एवं 4 वार्ड पंच के रिक्त पदों पर होगा उपचुनाव
संबंधित चुनाव क्षेत्रों में मतदाता सूचियों का संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 21 से
प्रतापगढ़
पंचायतीराज संस्थाओं के रिक्त दो उपसंरपच एवं 4 वार्ड पंच के रिक्त पदों पर उपचुनाव के लिए संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाता सूचियों के संक्षिप्त पुनरीक्षण के लिए 21 अप्रेल को प्रारूप प्रकाशन किया जाएगा। उप जिला निर्वाचन अधिकारी हेमेन्द्र नागर ने बताया कि 31 मार्च 2018 तक के रिक्त पदों में धरियावद पंचायत समिति के चरपोटिया एवं नाड़ ग्राम पंचायत में उपसंरपच पद एवं छोटीसादड़ी पंचायत के मानपुरा जागीर के वार्ड संख्या 10ए धरियावद पंचायत समिति के गाडरियावास के वार्ड संख्या 1, पीपलखूंट पंचायत समिति के केसरपुरा के वार्ड संख्या 7 एवं प्रतापगढ़ पंचायत समिति के बरडिया ग्राम पंचायत के वार्ड संख्या 7 के रिक्त वार्ड पंच पद पर उपचुनाव होना है। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मतदाता सूचियों के अनुसार उपचुनाव के निर्वाचन क्षेत्रों की मतदाता सूचियों के दावे एवं आपत्तिया 30 अप्रेल तक, उनका निस्तारण 7 मई तक तथा निर्वाचन नामावलियों का अन्तिम प्रकाशन 21 मई को किया जाएगा।
===============================================================
विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल प्रतापगढ़ पहुंचे
जनजाति मंत्री के निवास पर पहुंचकर शोक सभा में लिया भाग
प्रतापगढ़
राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल मंगलवार को प्रतापगढ़ आए। वे जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री नन्दलाल मीणा के निवास पर अम्बामाता पहुंचे। उन्होंने मंत्रभ् मीणा की पत्नी एवं पूर्व जिला प्रमुख सुमित्रा मीणा के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने पुष्पांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल ने इस अवसर पर जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री की पुत्रवधु एवं जिला प्रमुख सारिका मीणा, पुत्र जिला परिषद सदस्य हेमन्त मीणा सहित परिवार के सदस्यों से बातचीत की। इस अवसर पर नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी, भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा, मागंूसिंह, प्रधान कारीबाई मीणा, अरनोद प्रधान सुमन मीणा, महेश शर्मा सहित जनप्रतिनिधि आदि मौजूद थे। पूर्व जिला प्रमुख सुमित्रा मीणा का 5 अपेल को निधन हो गया था।
======================================

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned