scriptVIDEO: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष बंधवार की हत्या का आरोपी प्रतापगढ़ से गिरफ्तार | VIDEO: Mandsaur municipal commissioner arrested from Pratapgarh | Patrika News

VIDEO: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष बंधवार की हत्या का आरोपी प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

locationप्रतापगढ़Published: Jan 19, 2019 11:31:09 am

Submitted by:

Ram Sharma

प्रतापगढ़ पुलिस ने शुक्रवार मध्य रात को किया गिरफ्तार

pratapgarh

VIDEO: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष बंधवार की हत्या का आरोपी प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

प्रतापगढ़.्पत्रिका.निकटवर्ती मध्यप्रदेश के मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी मनीष बैरागी को प्रतापगढ़ पुलिस ने शुक्रवार रात साढ़े 12 बजे जिला चिकित्सालय के सामने से गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने उसे मंदसौर पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाल गोपाल चंदेल ने पत्रिका को बताया कि मंदसौर पुलिस की सूचना मिली थी कि मनीष बैरागी का प्रतापगढ़ में भी सम्पर्क है।इस पर पुलिस यहां सभी लोगों पर नजर रखे हुए थी। एक टीम रात को गश्त पर जिला चिकित्सालय के बाहर एक टीम गश्त पर थी। पुलिस को यहां मनीष से मिलता-जुलता शक्ल का एक युवक दिखाई दिया। इस पर पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया।उसे कोतवाली लाई।जहां पूछताछ में उसने अपनी पहचान मनीष बैरागी के रूप में की। उसने बताया कि वह बांसवाड़ा जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था।इसकी सूचना मंदसौर पुलिस को दी।इस पर मंदसौर पुलिस ने उसे प्रतापगढ़ थाने से ले गई।
दूसरे दिन पहुंचा प्रतापगढ़
मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की 17 जनवरी रात को उसके करीबी माने जाने वाले मनीष बैरागी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।इसके बाद से मनीष वहां से फरार हो गया था। जो दूसरे दिन रात को प्रतापगढ़ पहुंचा। जहां जिला चिकित्सालय के सामने से उसे पुलिस ने पकड़ लिया। जहां से सूचना पर गोपाल चंदेल ने मोबाइल टीम को मौके पर भेजी और उसे कोतवाली में ले आए।
गुमटी और लेन-देन का था मामला
हत्या के आरोपी मनीष ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि हत्या के पीछे गुमटी और लेन-देन का मामला बताया गया है।कोतवाल गोपाल चंदेल ने पत्रिका को बताया कि मनीष ने बताया कि उसकी चौराहे पर एक गुमटी है।वहीं पास में ही खाली जगह पर एक और गुमटी प्रहलाद बंधवार ने रखवा दी थी। वहीं प्रहलाद पर दो-ढाई लाख रुपए वह पिलेकाफी समय से मांग रहा था।लेकिन वह नहीं दे रहा था। दो माह पहले ही मनीष की मां की मृत्य हो गई थी। उस समय भी उसने प्रहलाद से रुपए मांगे थे।लेकिन उसने नहीं दिए थे।इससे वह प्रहलाद से खफा था। इस कारण उसने प्रहलाद की गोली मारकर हत्या कर दी।
घेराबंदी कर पकड़ा, मंदसौर पुलिस को सौंपा
मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष बंधवार की हत्या के मामले में मनीष बैरागी को प्रतापगढ़ पुलिस ने शुक्रवार रात को पकड़ लिया।उसे मंदसौर पुलिस के हवाले किया गया है। मनीष बैरागी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।वहीं मंदसौर पुलिस ने सूचना दी थी कि मनीष के निकटवर्ती प्रतापगढ़ में रहते है। ऐसे में वह प्रतापगढ़ आ सकता है।इस पर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद थी। रात को गश्त के दौरान पुलिस टीम को जिला चिकित्सालय के बाहर मनीष को देखा गया।उसे पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो