scriptवीडियो: 6 घंटे तक जाम रहा प्रतापगढ़-मंदसौर मार्ग | Video: Pratapgarh-Mandsaur road going for 6 hours | Patrika News

वीडियो: 6 घंटे तक जाम रहा प्रतापगढ़-मंदसौर मार्ग

locationप्रतापगढ़Published: Dec 25, 2017 06:14:43 pm

Submitted by:

Rakesh Verma

फर्शी से भरा ट्रक बायपास में फंसा

pratapgarh
6 घंटे तक जाम रहा प्रतापगढ़-मंदसौर मार्ग
फर्शी से भरा ट्रक बायपास में फंसा
पुलिस और ठेकेदार कर्मचारी मौके पर पहुंचे
जेसीबी से एक अन्य बायपास देकर सुचारू कराया मार्ग
मोखमपुरा प्रतापगढ़ से एमपी सीमा तक चल रहे रोड के निर्माण कार्य के दौरान दिए गए बायपास पर सोमवार सुबह ओवरलोड ट्रक फंस गया।इससे करीब 6 घंटे तक मार्ग बाधित रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस और ठेकेदार ने एक अन्य रास्ते को सही किया और मार्ग सुचारू कराया। इस दौरान दोनों तरफ एक-एक किलोमीटर की वाहनों की कतारें लग गई।
गौरतलब है कि इन दिनों प्रतापगढ़ से मंदसौर सीमा तक सडक़ का निर्माण कार्य चल रहा है। ऐसे मे कई स्थानों पर बायपास देकर आवागमन की व्यवस्था की हुई है। मंदसौर की ओर से सुबह आ रहा फर्शी से भरा एक ट्रक मचलाना गांव के पास बायपास में फंस गया। इससे रोड के दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। सूचना पर हथुनिया थाना प्रभारी राजेन्द्रसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। इस दौरान ठेकेदार कम्पनी के प्रतिनिधियों को भी मौके पर बुलाया गया। ट्रक को निकाला गया और एक अन्य साइड में बायपास दिया गया।इसके बाद ही आवागमन सुचारू हो सका।
कुणी के वार्ड पंच अजीतसिंह चूंडावत ने बताया कि यहां पुलिया निर्माण के दौरान बायपास पर ट्रक फंस गया। ऐसे में यहां कार्य की गति को बढ़ाया जाए। जिससे परेशानी से निजात मिल सके। मचलाना गांव के प्रकाश कुमावत ने बताया कि जाम के कारण कई छोटे वाहन भी फंस गए। ऐसे में राहगीरो को मंदसौर और प्रतापगढ़ पहुंचने में काफी परेशानी हुई।
भारी वाहनों की हो अलग व्यवस्था
यहां रोड पर अभी निर्माण कार्य चल रहा है। ऐसे में भारी वाहनों के फंसने की समस्या अधिक रहती है। ग्रामीणों ने बताया कि इस रोड पर अभी भारी वाहनों का आवागमन रुकवाया जाए।इन भारी वाहनों के लिए अलग से मार्ग की व्यवस्था हो। जिससे परेशानी नहीं हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो