VIDEO: महिला की हत्या का मामला: दो हमलावरों ने चलाई थी छह गोलियां, पांच लगी, एक पास से गुजरी

Hitesh Upadhyay

Updated: 17 Nov 2019, 06:11:48 PM (IST)

Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India

प्रतापगढ़. शहर के बावड़ी मोहल्ला में शनिवार रात को गोली मारकर महिला की हत्या करने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हमलावर दो थे। दोनों ने अपनी-अपनी पिस्टल से घर में घुसते ही ताबड़तोड़ फायरिंग की। उन्होंने छह गोलियां दागी, जिसमें से पांच महिला के लगी,जबकि एक मिसफायर हो गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गईथी।इस बीच पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की ओर से दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्टदर्जकरवाई गईहै। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया। हालांकि रविवार रात तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है।
वृत्त निरीक्षक मदनलाल खटीक ने बताया कि महिला बावड़ी मोहल्ला निवासी रजिया(३८) शनिवार रात को परिजनों के साथ खाना खा रही थी। हमलावरों ने उसे छह गोलियां मारी। पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर से पांच गोलियां निकाली गई। जबकि एक गोली बचकर निकल गई। परिजनों की ओर से नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें जैद खां पुत्र आजम खां पठान निवासी अखेपुर और बबलू उर्फ जितेन्द्र जोशी निवासी प्रतापगढ़ के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
मामले में परिजनों की ओर से दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। जबकि दो अन्य को भी इसमें शामिल बताया गया है। इसमें जैद खां पुत्र आजम खां पठान निवासी अखेपुर और बबलू उर्फ जितेन्द्र जोशी निवासी प्रतापगढ़ शामिल है। युसुफ खान व सलमान को भी इसमें शामिल बताया है।अब पुलिस की ओर से अनुसंधान शुरू कर दिया है। पुलिस मोहल्ले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
गौरतलब है कि शहर के बावड़ी मोहल्ला में शनिवार रात को न्याज मोहम्मद के घर में उसकी पत्नी, पुत्री रजिया और नवासी घर में खाना खा रहे थे। इसी दौरान दो युवक आए और उसकी ३८ वर्षीय पुत्री रजिया पर पिस्टल से फायरिंग कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। बाइक लेकर भागने के दौरान दो अन्य युवक भी साथ में थे। सूचना पर पुलिस मौकेे पर पहुंची। रजिया को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned