खौफजदा है पूरा गांव, घर हुए सूने

खौफजदा है पूरा गांव, घर हुए सूने

Ram Sharma | Updated: 24 Jun 2019, 12:34:01 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India

घर पर हमला कर हत्या के आरोपी (murder accused in remamd)रिमांड पर
आरोपियों के घर सूने

दोतड़ में प्रेम विवाह को लेकर युवके के घर हमले का मामला

 




प्रतापगढ़. सुहागपुरा थाना क्षेत्र के कचोटिया-दोतड़ गांव में प्रेम विवाह(love marriage) को लेकर हुए हमले के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। जहां से दोनों को रिमांड पर लिया गया है। वहीं गांव में इस घटना के बाद खौफ बरकरार है। आरोपियां परिवार तो वहां से पलायन कर ही गया। अन्य लोग भी डर के मारे कहीं चले गए। गांव में हमलावरों के मकान सूने है। यहां परिवारों के लोग भाग गए है। जबकि उनकी तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।
थाना प्रभारी राकेश कटारा ने बताया कि दोतड़ गांव में विपिन मीणा और एक युवती ने गत दिनों भागकर प्रेम विवाह किया था। इसके बाद युवती ने 21 जून को बयान युवक के साथ रहने के लिए बयान दिए थे। दोनों को साथ में वहां से भेज दिया था। इस बात से खफा होकर युवती के परिवार के 25-30 महिला और पुरुष लाठिए, कुल्हाड़ी व धारदार हथियार लेकर विपिन के घर पहुंच गए। जहां मौजूद लोगों पर हमला किया। हमले में विपिन के चाचा लक्ष्मण की मौत हो गई। जबकि दो महिला और तीन लोग घायल हो गए। इनमें से दो को उदयपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने मामले में युवती के पिता गणेश मीणा और बाबूलाल मीणा का गिरफ्तार किया था। दोनों को न्यायालय के आदेश पर रिमांड पर लिया है। गांव में पुलिस जाप्ता तैनात है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

भाजपा की बैठक कल होगी
प्रतापगढ़. भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्य समिति की बैठक मंगलवार सुबह 11.30 बजे दीपेश्वर मंदिर परिसर में आयोजित की जाएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा व जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि बैठक में सांसद चंद्रप्रकाश जोशी, पूर्व मंत्री नन्दलाल मीणा, श्रीचंद कृपलानी, सांसद अर्जुनलाल मीणा, बांसवाड़ा के कनकमल कटारा, जिला प्रमुख सारिका मीणा, भाजपा के संगठन प्रभारी ओम पालीवाल एवं अशोक नवलखा, भाजपा के सदस्यता अभियान के उदयपुर संभाग संयोजक दिनेश भट्ट, सह संयोजक सुशील कटारा आदि भाग लेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned